carandbike logo

लॉकडाउन 4.0: मारुति सुज़ुकी ने 5,000 कारों की डिलीवरी का आंकड़ा पार किया

अभी तक कंपनी ने 1,350 से अधिक शोरूम खोले हैं और 300 से ऊपर ट्रू-वैल्यू आउटलेट काम शुरू कर चुके हैं.

सभी डीलर नए सुरक्षा नियमों का पालन नियमित रुप से कर रहे हैं. expand फोटो देखें
सभी डीलर नए सुरक्षा नियमों का पालन नियमित रुप से कर रहे हैं.

मारुति सुजुकी ने बताया है कि पिछले कुछ दिनों में अपनी बिक्री की शुरुआत करने के बाद से कंपनी अब तक 5,000 से अधिक कारों की डिलीवरी कर चुकी है. कंपनी का कहना है कि उसने देश भर में अपने डीलरशिप के लिए उचित मानक संचालन प्रक्रियाओं को बनाए रखा है. पिछले कुछ दिनों में देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन के नियमों में ढील मिलने के बाद मारुति सुजुकी 1,350 से अधिक शोरूम खोल चुकी है, हांलाकि यह उसकी कुल क्षमता के आधे भी नहीं हैं. इसके अलावा कंपनी के 300 से अधिक ट्रू वैल्यू आउटलेट ने भी काम शुरू कर दिया है.

nj8slqb8

पूरे देश में मारुति सुज़ुकी के 1,964 कस्बों और शहरों में 3,086 शोरूम हैं 

ग्राहकों के लिए शोरूम में कामकाज की शुरुआत पर बात करते हुए, मारुति सुजुकी इंडिया के एमडी और सीईओ, केनिची आयुकावा ने कहा, "हम उन ग्राहकों की सेवा करने में प्रसन्न हैं, जो अपनी पसंदीदा कार चलाने के लिए इंतजार कर रहे थे. यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनका कार खरीदने का अनुभव पूरी तरह से सुरक्षित हो, कंपनी हर सुरक्षा के नियम का लगातार पालन कर रही है. ये मानदंड केंद्र और राज्य सरकारों के दिशा-निर्देशों पर आधारित हैं. हम अपने ग्राहकों को उनकी नई कार को डिजिटल रूप से चुनने और बुक करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं और नए वाहनों की होम डिलीवरी की सुविधा का लाभ भी उनको देना चाहते हैं."

यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस लॉकडाउन: मारुति सुज़ुकी के गुरुग्राम प्लांट में कामकाज फिर शुरू

मारुति सुजुकी के देश भर में 1,964 कस्बों और शहरों में 3,086 शोरूम हैं. ये सभी डीलर नए सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करेंगे. बचे हुए शोरूम नियमित समय में खुलेंगे बशर्ते वे किसी कंटेंमेंट ज़ोन में नहीं आते है या विशेष रूप से किसी स्थानीय दिशानिर्देश द्वारा खुलने से प्रतिबंधित नहीं हैं.

0 Comments

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.