लॉगिन

भारत में बनी निसान मैग्नाइट की दक्षिण अफ्रीका में बिक्री शुरु हुई

दक्षिण अफ्रीका में, मेड इन इंडिया, निसान मैग्नाइट को दो प्रमुख ट्रिम्स, एकेंटा और एकेंटा प्लस में पेश किया जाएगा. कार को मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स के साथ 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मेड-इन-इंडिया निसान मैगनाइट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में बिक्री पर गई है, जहां अब यह प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. हालांकि डिलेवरी कब शुरु होगी इसकी जानकारी अभी नही है, कंपनी ने अपने दक्षिण अफ्रीकी वेबसाइट पर सभी वेरिएंट्स और कीमतों का ख़ुलासा कर किया है. दक्षिण अफ्रीका में, निसान मैग्नाइट को दो प्रमुख ट्रिम्स, एकेंटा और एकेंटा प्लस में पेश किया जाएगा, और दोनों को मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स दिए गए हैं. टैक्स लगने से पहले कार की कीमतें 256,999 रैंड और 305,700 रैंड के बीच है, जो मौजूदा एक्सचेंज दरों के अनुसार लगभग रु 13.30 लाख से रु 15.82 लाख के बीच है.

    k6ljsft8

    मौजूदा एक्सचेंज दरों के अनुसार कार की कीमत लगभग रु 13.30 लाख से रु 15.82 लाख के बीच है.

    इससे पहले, निसान इंडिया ने कहा था कि वह मैग्नाइट सब-4 मीटर SUV को दक्षिण अफ्रीका, भूटान और नेपाल जैसे बाजारों में निर्यात करेगी और कार पाने वाला दक्षिण अफ्रीका पहला निर्यात बाजार बन गया है. इस बारे में सूत्रों ने हमें हाल ही में बताया था कि कंपनी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए मैग्नाइट का निर्यात शुरू किया है.

    यह भी पढ़ें: निसान ने हासिल की मैग्नाइट SUV के लिए 50,000 बुकिंग, बाज़ार में दमदार मांग

    skk8r6fg

    कार को भूटान और नेपाल जैसे बाजारों में भी निर्यात किया जा सकता है.

    भारत में बेचे जाने वाली मैग्नाइट से अलग, कार के दक्षिण अफ्रीकी मॉडल को केवल 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है. यह 999 cc का 3-सिलेंडर मोटर 99 bhp बनाने के लिए तैयार किया गया है. कार के मैनुअल वर्जन में 160 Nm का पीक टॉर्क आउटपुट है और CVT ऑटोमैटिक मॉडल में 152 Nm बनता है. दोनों मामलों में, आरपीएम रेंज 2800 से 3600 के बीच है. जैसा कि हनमे पहले बताया, ट्रांसमिशन के लिए 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें