लॉगिन

मैजेंटा 2022 में 340 से अधिक नए कर्मचारियों को नियुक्त करेगी

भर्ती की घोषणा पर कंपनी की विस्तार योजना का हिस्सा है, जिससे मैजेंटा बेंगलुरु, हैदराबाद और दिल्ली एनसीआर में नए कार्यालयों के साथ अपनी भौगोलिक उपस्थिति बढ़ाएगी. यह प्रवेश स्तर, मध्य स्तर और अनुभवी उम्मीदवारों सहित विभिन्न पदों की तलाश में है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 24, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग और गतिशीलता समाधान प्रदाता, मैजेंटा ने घोषणा की है कि वह 2022 में 340 से अधिक कर्मचारियों को काम पर रखेगा. भर्ती की घोषणा कंपनी की विस्तार योजना का हिस्सा है, जो मैजेंटा को बेंगलुरु, हैदराबाद में नए कार्यालयों के साथ अपनी भौगोलिक उपस्थिति में वृद्धि करेगी. कंपनी, जिसने पिछले वर्ष अपने कर्मचारियों की संख्या को तीन गुना कर दिया था, का कहना है कि मैजेंटा के विस्तार के अगले चरण के लिए प्रतिभा अधिग्रहण महत्वपूर्ण है. कंपनी प्रवेश स्तर, मध्य स्तर और अनुभवी उम्मीदवारों सहित विभिन्न पदों की तलाश में है.

    यह भी पढ़ें: मैजेंटा चार्जग्रिड ने चार्जिंग स्टेशनों के विस्तार के लिए एथर एनर्जी के साथ साझेदारी की

    0f0u93bcमैजेंटा के संस्थापक निदेशक मैक्ससन लुईस का कहना है कि कंपनी की विकास महत्वाकांक्षाओं के लिए अगले 6-12 महीने महत्वपूर्ण हैं

    घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, मैजेंटा के संस्थापक निदेशक, मैक्ससन लुईस ने कहा, "मैजेंटा के पास वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए एक मजबूत विकास योजना है जो वित्त वर्ष 2022 में हमारे द्वारा हासिल की गई कई गुना वृद्धि से प्रेरित है. हमने भारत और विदेशों में बढ़ते ईवी पारिस्थितिकी तंत्र के साथ तालमेल बनाने के लिए हमने योजनाएं स्थापित की है. अगले 6-12 महीने कंपनी की विकास महत्वाकांक्षाओं के लिए महत्वपूर्ण हैं, इसलिए हम वर्तमान और भविष्य के व्यवसायों की मांग को पूरा करने के लिए 340+ लोगों को नियुक्त करना चाहते हैं."

    मैजेंटा अपने तीन बिजनेस वर्टिकल ईवीईटी (ईवी फ्लीट), चार्जग्रिड (चार्जिंग स्टेशन) और एक्सिओम (चार्जर्स) के तहत विशिष्ट तकनीकी कौशल वाले लोगों को नियुक्त करना चाहता है, जिसमें एंबेडेड उत्पाद डिजाइन और विकास, इंफ्रास्ट्रक्चर नेटवर्क मैनेजमेंट और टेलीमैटिक्स शामिल हैं. तकनीकी क्षेत्रों के साथ, कंपनी मानव संसाधन, वित्त, विपणन और संचार में प्रतिभाओं को काम पर रख रही है. प्रतिभा अधिग्रहण टीम सक्रिय रूप से कई परिसरों और ऑफ-कैंपस ड्राइव में भाग ले रही है और टियर 1 और 2 संस्थानों में काम पर रखने की योजना बना रही है.

    c34ngoio
    मैजेंटा विशिष्ट तकनीकी कौशल वाले लोगों को नियुक्त करना चाहती है जिसमें एंबेडेड उत्पाद डिजाइन और विकास, इंफ्रास्ट्रक्चर नेटवर्क प्रबंधन और टेलीमैटिक्स शामिल हैं

    भारतीय बाजार में मैजेंटा की मजबूत ग्रोथ देखने को मिल रही है. पिछले वर्ष की तुलना में, कंपनी के राजस्व में 54 गुना वृद्धि हुई है, और इसके कर्मचारियों की संख्या तीन गुना हो गई है. पिछले साल,कंपनी ने अपनी नई बिजनेस लाइन EVET लॉन्च की, और EV पारिस्थितिकी तंत्र में अपनी विनिर्माण उपस्थिति को मजबूत करते हुए Axiom का भी अधिग्रहण किया.

    2018 में एचपीसीएल और माइक्रोसॉफ्ट ग्लोबल स्टार्ट-अप प्रोग्राम द्वारा समर्थित, मैजेंटा ने जनवरी (JITO एंजेल नेटवर्क) और LetsVentures से प्री-सीरीज़ फंडिंग जुटाई थी. इसके बाद भारतीय अमेरिकी परोपकारी, अरबपति और सीरियल उद्यमी किरण पटेल द्वारा सीरीज ए फंडिंग भी की गई. अभी, ब्रांड 2022 में सीरीज बी फंडिंग जुटाने के लिए चर्चा में है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें