लॉगिन

मैग्ना और युलु नई साझेदारी युमा के तहत बैटरी स्वैपिंग और चार्जिंग नेटवर्क लगाएंगे

नई साझेदारी का लक्ष्य 2023 के अंत तक कई स्थानों पर 500 स्टेशन लगाने का है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 3, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    युमा, मैग्ना इंक और युलु के बीच एक नया संयुक्त व्यापार शुरू हुआ है, जिसे देश भर में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के लिए बैटरी चार्जिंग और स्वैपिंग स्टेशनों के नेटवर्क को संचालित करने के लिए बनाया गया है. मैग्ना इंक ऑटोमोटिव पार्ट्स का कनाडाई आपूर्तिकर्ता है जबकि युलु भारतीय इलेक्ट्रिक माइक्रो-मोबिलिटी स्पेस में एक खिलाड़ी है. युमा का मुख्यालय बैंगलोर में है और वर्तमान में दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु में इसके 250 कर्मचारी हैं.

    युमा स्टेशनों में एकीकृत एआई-संचालित चार्जिंग प्वाइंट होंगे, जिनका उद्देश्य ग्राहकों के लिए सुरक्षा में सुधार करना है. कंपनी ने कहा कि यह व्यापार न केवल युलु के इलेक्ट्रिक बेड़े के लिए बल्कि अन्य ओईएम और मोबिलिटी ऑपरेटरों के लिए भी उपलब्ध होगा.

    Yulu

    "भारत में युमा की BaaS पेशकश की शुरुआत मैग्ना के लिए वैश्विक स्तर पर सूक्ष्म-गतिशीलता बाजार में तेजी से विकास को भुनाने के लिए इंजीनियरिंग और प्रोडक्शन में हमारी मुख्य दक्षताओं का लाभ उठाने का अवसर प्रस्तुत करती है." मैग्ना इंक के कार्यकारी उपाध्यक्ष मैटियो डेल सोरबो ने कहा.

    वर्तमान में इसने बैंगलोर, मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में 85 से अधिक इलेक्ट्रिक स्टेशनों का नेटवर्क स्थापित किया है और उल्लेख किया है कि इसकी 2023 के अंत तक कई शहरों में 500 से अधिक स्टेशनों तक बढ़ाने की योजना है.

    व्यापार के बारे में बात करते हुए, युलु के सह-संस्थापक और सीईओ, अमित गुप्ता ने कहा, “यह एक बहुत ही खास क्षण है क्योंकि युमा एनर्जी अपने बैटरी-एज-ए-सर्विस नेटवर्क के लॉन्च के साथ अपनी यात्रा शुरू कर रही है. हम युमा स्टेशनों को युलु मोबिलिटी की जरूरतों का समर्थन करने और अधिक ओईएम और मोबिलिटी साझेदारों के लिए खोलने के लिए उत्साहित हैं, जो अपने ग्राहकों को ऊर्जा के लिए विश्वसनीय और कुशल पहुंच प्रदान करते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें