लॉगिन

2020 इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप में हिस्सा नहीं लेगी महिंद्रा एडवेंचर

महिंद्रा एडवेंचर एकमात्र फैक्ट्री टीम है जो 2013 में अपने आगमन के बाद से चैम्पियनशिप पर पूरी तरह से हावी रही है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एडवेंचर ने हमारी खबर की पुष्टि की है कि फैक्ट्री टीम जल्द शुरु होने वाली 2020 इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप में भाग नहीं लेगी. 2020 सीज़न का कम समय चैंपियनशिप से बाहर होने के प्रमुख कारणों में से एक है. महिंद्रा एडवेंचर एकमात्र फैक्ट्री टीम है जो 2013 में अपने आगमन के बाद से चैम्पियनशिप पर पूरी तरह से हावी रही है. हालांकि, टीम गौरव गिल और मूसा शेरिफ के साथ-साथ अमित्राजीत घोष और अश्विन कुमार को चैम्पियनशिप में निजी रूप से प्रवेश करने के लिए सुपर XUV300 की पेशकश कर रही है.

    2c33edi4
    टीम महिंद्रा एडवेंचर 2013 में अपने आगमन के बाद से चैम्पियनशिप पर पूरी तरह से हावी रही है.

    कारएंडबाइक द्वारा उठाए गए एक प्रश्न के उत्तर में, महिंद्रा एडवेंचर ने कहा, "महिंद्रा एडवेंचर रैली टीम आधिकारिक तौर पर INRC सीज़न में प्रवेश नहीं करेगी. हमारी रैली सुपर एक्सयूवी 300 तैयार की गई है जिसे हमने गौरव / मूसा और अमित्राजीत या अश्विन को प्राइवेटर्स के रूप में शामिल करने की पेशकश की है. 2 महीने का छोटा सा सीज़न किसी भी मार्केटिंग / प्रचार गतिविधियों को करने के लिए पर्याप्त समय की अनुमति नहीं देता है".

    ये भी पढ़े : ऑटो बिक्री नवंबर 2020: महिंद्रा ने ट्रैक्टर बिक्री में 55 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

    यह निर्णय महामारी के मद्देनजर आया है, जिसमें कई मोटरस्पोर्ट इवेंट और चैंपियनशिप को इस साल रद्द कर दिया गया है. इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप को भी चालू वर्ष के प्रारंभ में अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था, जिसे चार राउंड की दो महीने की अवधि के साथ फिस से चालू किया गया है. आईएनआरसी का आगामी सीजन 16 दिसंबर से अरुणाचल प्रदेश में शुरू होगा. यहां एक के बाद एक दो राउंड होंगे और फिर रैली तीसरे राउंड के लिए कोयम्बटूर जाएगी. इसके बाद आख़िरी राउंड का आयोजन बेंगलुरु में होगा.

    j1omavpk
    महिंद्रा एडवेंचर ने कहा कि आईएनआरसी से बाहर निकलने का करण चैम्पियनशिप का कम समय होना है.

    महिंद्रा एडवेंचर ने कहा कि आईएनआरसी से बाहर निकलने का फैसला बस इस बार के लिए है. टीम खेल की तरफ प्रतिबद्ध है और भविष्य के सत्रों में वापसी करेगी. हालांकि, यह मौजूदा परिस्थितियों पर निर्भर करेगा और टीम ने कहा कि वह अगले सत्र में प्रवेश करने पर सही समय पर उचित निर्णय लेगी. 

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें