लॉगिन

भारत में टेस्टिंग के वक्त नज़र आई महिंद्रा ऐटम, 1 चार्ज में चलेगी 70 KM

इसमें कोई एयरबैग या एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स नहीं होंगे. कार के अंदर एसी,4 जी सर्पाट सिस्टम, और एक मोबाइल डॉकिंग स्टेशन मिलने की उम्मीदें है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कार महिंद्रा ऐटम क्वॉड्रिसाइकल से कंपनी को काफी उम्मीदें है, आप को बता दें कि महिंद्रा ऐटम को भारत की सड़कों पर टेस्ट करते देखा गया है जिसकी कुछ फोटो भी सामने आई हैं. कंपनी का दावा है कि इस कार में ग्राहकों को ज्यादा स्पेस और बेहतर कम्फर्ट मिलेगा. साथ ही इसमें लगेज लोड करने में भी आसानी होगी. कंपनी ने पहले ही एलान कर दी है कि नए एटम इलेक्ट्रिक क्वॉड्रिसाइकिल को चालू वित्त वर्ष के अंत में लॉन्च किया जाएगा जिसकी सबसे ज्यादा संभावना मार्च 2021 तक है.

    db75svokकपंनी ने महिंद्रा ऐटम को नया लुक देते हुए दो दरवाजे दिये है

    नई महिंद्रा ऐटम को एक बॉक्सी डिज़ाइन लुक दी गई है और इसे एक मोनोकोक चेसिस पर बनाया गया है, ऐटम में दोनों तरफ बड़े-बड़े रियर-व्यू मिरर (ओआरवीएम) मिलते हैं, साथ ही इसमें बड़े हेडलैम्प्स, टेललैम्प और आगे और पीछे दोनों बंपर पर रिफ्लेक्टर स्ट्रिप्स भी दिया गए है. महिंद्रा ने ऐटम को नया लुक देते हुए दो दरवाजे दिये है जो इसको काफी खास बनाते है. इसमें कुल 4 लोग बैठ सकते हैं. आप को बता दें कि इसमें कोई एयरबैग या एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स नहीं होंगे. कार के अंदर एसी,4 जी सर्पाट सिस्टम, और एक मोबाइल डॉकिंग स्टेशन मिलने की उम्मीदें है.

    ये भी पढ़ें : महिंद्रा eKUV100 के भारत में लॉन्च की जानकारी आई सामने, मिलेगी बढ़िया रेन्ज

    ctossc4oइसमें कुल 4 लोग बैठ सकते हैं

    एटम में 15 kW से कम का पावर आउटपुट दिया गया है और टॉप-स्पीड 70 किमी प्रति घंटे तक हो सकती है. कार में 15kW इलेक्ट्रिक मोटर और लिथियम आयन बैटरी पैक दिए जाने की उम्मीद है. 12V पावर आउटलेट के जरिए इसकी बैटरी लगभग 4 घंटे में चार्ज हो जाती है. इसके साथ ही बैटरी के लिए अडवांस्ड थर्मल मैनेजमेंट सिस्टम भी दिया गया है.

    फोटो क्रेडिट : इंडियन ऑटो

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें