लॉगिन

महिंद्रा बोलेरो भारत स्टेज 6 के लिए पूरी तरह तैयार, हासिल किया ICAT सर्टिफिकेट

बोलेरो पावर+, बोलेरो + -9-सीटर- के साथ-साथ बोलेरो एंबुलेंस को भी ज़रूरी अपग्रेड्स दिए जा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 27, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बोलेरो पावर+ मॉडल के लिए इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टैक्नोलॉजी (ICAT) से BS6 रेडी सर्टिफिकेट हासिल कर लिया है. कंपनी का कहना है कि BS6 मानकों वाली ये कार 2020 की शुरुआत में लॉन्च की जाएगी. महिंद्रा ने बोलेरो के लिए सेफ्टी अपग्रेड्स देने का भी ऐलान किया है. महिंद्रा बोलेरो के साथ दिए जाने वाले सामान्य सेफ्टी फीचर्स में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, 80 किमी/घंटा और 120 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने पर स्पीड अलर्ट, डिजिटल इमोबिलाइज़र और ड्राइवर के साथ पैसेंजर सीटबेल्ट रिमाइंडर शामिल हैं.

    mahindra boleroBS6 मानकों वाली ये कार 2020 की शुरुआत में लॉन्च की जाएगी

    कार में रिवर्स पार्किंग सेंसर्स भी दिए गए हैं. बोलेरो पावर+, बोलेरो + (9-सीटर) के साथ-साथ बोलेरो एंबुलेंस को भी ज़रूरी अपग्रेड्स दिए जा रहे हैं. हमने आपको पहले ही इसकी जानकारी दे दी थी कि महिंद्रा बोलेरो कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कारों में एक है और इसे BS6 इंजन के साथ जल्द ही पेश किया जाएगा. महिंद्रा अपने सप्लायर्स के साथ मिलकर तैयारी कर रही है जिससे तय समय से पहले ही सभी वाहनों को इन मानकों के हिसाब से ढाला जा सके.

    से भी पढ़ें : टेस्टिंग के वक्त एकबार फिर स्पॉट हुई 2020 महिंद्रा थार, सामान्य से बड़ी है नई SUV

    महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटो सैक्टर के प्रेसिडेंट राजन वाधेरा ने बताया कि, “ये कंपनी के BS-6 सफर का पहला माइलस्टोन है और बोलेरो पावर+ के लिए BS6 सर्टिफिकेट हासिल करते हुए हम बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. बोलेरो कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली SUV में एक है और ये पहला यूटिलिटी वाहन है जिसे BS6 रेडी ICAT सर्टिफिकेट मिला है.” महिंद्रा ने अबतक इस कार की 12 लाख से ज़्यादा यूनिट बेच ली हैं और हमारा अनुमान है कि कंपनी तकनीकी बदलाव के साथ कार को कुछ कॉस्मैटिक बदलाव भी दे सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    महिंद्रा बोलेरो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें