लॉगिन

महिंद्रा बोलेरो निओ के सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत की घोषणा हुई

बोलेरो निओ एन10 (O) में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल मिलता है, जिसे मल्टी-टेरेन टेक्नोलॉजी (एमटीटी) कहा गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2021 महिंद्रा बोलेरो निओ की कीमतों की घोषणा लगभग एक महीने पहले की गई थी, जो ₹ 8.48 लाख से शुरू होती है और टॉप-स्पेक बोलेरो निओ एन 10 मॉडल के लिए ₹ 9.9 लाख तक जाती है. अब, कंपनी ने कार का एक नया सबसे महंगा वेरिएंट N10 (O) लॉन्च किया है, जिसकी कीमत ₹ 10.69 लाख रखी गई है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं. फीचर्स की बात करें तो बोलेरो निओ एन10 (O) में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल मिलता है, जिसे मल्टी-टेरेन टेक्नोलॉजी (एमटीटी) कहा गया है. य़ह फीचर यह एसयूवी की क्षमता में भी काफी सुधार करता है.

    h246jdqc

    सिस्टम के खुद से चालू होने के लिए कार पहियों के बीच 100 आरपीएम का अंतर होना चाहिए.  

    महिंद्रा की मानों तो मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल या एमएमटी, बेहतर पकड़ देकर आपको मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकालने में मदद करता है. सिस्टम के खुद से चालू होने के लिए कार पहियों के बीच 100 आरपीएम का अंतर होना चाहिए. N10 और N10 (O) के बीच अन्य फीचर एक जैसे ही हैं. इनमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और इलेक्ट्रॉनिक शीशे शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा XUV700 रिव्यू: पेट्रोल और डीज़ल की ड्राइव

    बोलेरो निओ को तीसरी पीढ़ी की स्कॉर्पियो चेसिस पर बनाया गया है जिसे रियर-व्हील-ड्राइव सेटअप के साथ जोड़ा गया है. 1.5 लीटर डीजल इंजन वही है जो पहले TUV300 में देखा गया था. फिलहाल कार को सिर्फ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा. 1,493 सीसी mHawk100 इंजन 3,750 आरपीएम पर 100 बीएचपी देता है जो पहले जैसा ही है. इंजन लगभग 260 एनएम बनाता है जो पहले की तुलना में लगभग 20 एनएम अधिक है और यह 1,750 से 2,250 आरपीएम तक उपलब्ध रहता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें