लॉगिन

महिंद्रा ने जारी की नई बोलेरो निओ की झलक, भारत में जल्द लॉन्च होगी SUV

आधिकारिक तौर पर पेश किए जाने से पहले भारत की वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई बोलेरो निओ की झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई महिंद्रा बोलेरो निओ SUV भारत में आले वाले कुछ हफ्तों में लॉन्च की जाने वाली है. असल में यह TUV300 का फेसलिफ्ट मॉडल है जिसके बीएस6 अवतार को कंपनी ने बोलेरो निओ नाम दिया है. जिसपर नई महिंद्रा बोलेरो निओ आधारित है, यानी TUV300 से तुलना करें तो नई बोलेरो के बाहरी और अंदरुनी हिस्से में कई बदलाव किए जाएंगे. आधिकारिक तौर पर पेश किए जाने से पहले भारत की वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई बोलेरो निओ की झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है.

    undefined

    2021 महिंद्रा बोलेरो निओ के चेहरे में बड़े बदलाव किए गए हैं जिसमें क्रोम फिनिश वाली 6-स्लैट ग्रिल और इसके इर्द-गिर्द दूसरी डिज़ाइन वाले हैडलैंप्स के साथ आड़े एलईडी डीआरएल, फॉग लैंप्स, बड़े एयर इंटेक्स और बदला हुआ अगला बंपर शामिल हैं. SUV के साथ सिल्वर-फिनिश वाले डुअल 5-स्पोक अलॉय व्हील्स और रूफ रेल्स भी दिए गए हैं. अनुमान है कि केबिन में डुअल-टोन डैशबोर्ड, बेज सीट अपहोल्स्ट्री के साथ आधुनिक इंस्ट्रुमेंट कंसोल, बीच की पंक्ति में आर्मरेस्ट और हेडरेस्ट जैसे कई फीचर्स मिलेंगे.

    ये भी पढ़ें : महिंद्रा की नई XUV700 को मिलेंगे बेहतरीन सुरक्षा फीचर्स, बहुत सी जानकारी मिली

    undefined

    नई बोलेरो का मुकाबला लॉन्च के बाद मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा, टाटा नैक्सॉन, निसान मैग्नाइट, किआ सॉनेट, रेनॉ काइगर, ह्यून्दे वेन्यू और टोयोटा अर्बन क्रूज़र जैसी कारों से होगा. नई बोलेरो निओ के साथ महिंद्रा ऑटोमोटिव ने BS6 मानकों वाला 1.5-लीटर डीज़ल इंजन दिया गया है जो फिलहाल XUV300 में मिल रहा है. यह ऑयल बर्नर इंजन 114 बीएचपी ताकत और 300 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन को कंपनी ने सामान्य तौर पर 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है. हालांकि तमाम जानकारी पर आधिकारिक पुष्टि मिलना अभी बाकी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    महिंद्रा बोलेरो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें