लॉगिन

महिंद्रा लगातार कर रही अपकमिंग U321 MPV की टेस्टिंग, अब गोआ में स्पॉट हुई कार

महिंद्रा आने वाले समय में बड़े आकार का वाहन लॉन्च करने वाली है जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान फिर से स्पॉट किया गया है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 1, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • महिंद्रा U321 कार का डेब्यू 2018 में किसी भी समय कर सकती है
  • कंपनी ने एसयूवी में बड़े आकार के आड़े प्रोजैक्टर हैडलैंप्स लगाए हैं
  • भारत में U321 का मुकाबला इनोवा क्रिस्टा और टाटा हैक्सा से होगा
महिंद्रा आने वाले समय में अपनी बड़े आकार का मल्टीपर्पज़ वाहन लॉन्च करने वाली है जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान फिर से स्पॉट किया गया है. यह महिंद्रा की भारत में सबसे महंगी एमपीवी होगी, अबकी बार इस कार को हाल ही में गोआ में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. कंपनी ने कार को पूरी तरह केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंक रखा था जो कार का प्रोटोटाइप था और इस बार इसे पास से देखा गया है. कंपनी की U321 कोडनेम वाली नई एमपीवी में कई प्रोडक्शन पार्ट दिखाई दिए हैं जिन्हें पहले भी सामने आई स्पाय फोटोज़ में दखा गया है. कार के लुक को देखकर कहा जा सकता है कि महिंद्रा एमपीवी U321 अपनी फाइनल टेस्टिंग के दौर में है और पहले अपनी तैयारियां पूरी कर रही है जो 2018 के अंत में हो सकती है. हमारा मानना है कि महिंद्रा इस नई कार को भारत में दिवाली के आस-पास लॉन्च करने वाली है.
 
mahindra u321 mpv side
भारत में U321 का मुकाबला इनोवा क्रिस्टा और टाटा हैक्सा से होगा
 
फोटोज़ देखकर समझ आता है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस कार में क्रोम वर्क वाली ग्रिल के साथ प्रोजैक्टर लाइट वाले हैडलैंप्स, फॉगलैंप्स के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स दी हैं. कार में बड़े टेलगेट के साथ एलईडी टेललैंप्स और ठत की तरफ लगे एलईडी ब्रेक लाइट दिया गया है. हमने पहले भी आपको इस कार के एक्सटीरियर के साथ कार के केबिन की जानकारी भी दी थी और वाकई महिंद्रा ने इस का को काफी बेहतर तरीके से किया है. कंपनी ने कार में अच्छी डिज़ाइन वाला 2-टोन डैशबोर्ड लगाया है, कार के सेंट्रल पैनल्स पिआनो ब्लैक कलर के हैं.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने लॉन्च की अपडेटेड 2018 मॉडल XUV500 फेसलिफ्ट, शुरुआती दाम ₹ 12.32 लाख
 
महिंद्रा U321 में बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया गया है जिसके उूपर सेंट्रल एसी वेन्ट्स लगाई हैं. यह एमपीवी ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, ट्विन-पॉट इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और बड़े आकार की एयर कंडीशन वेन्ट्स से लैस होगी. कार के केबिन में फैब्रिक अपहोल्सट्री के साथ आर्मरेस्ट और ऐसे ही बहुत सारे आरामदायक पार्ट लगाए हैं. पावर की बात करें तो महिंद्रा U321 में बिल्कुल नया 1.6-लीटर डीजल और पेट्रोल इंजन दिया जाएगा. यह इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस हो सकता है और इसके साथ ही कंपनी 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी विकल्प के तौर पर दे सकती है. भारत में इस कार का मुकाबला टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और टाटा हैक्सा जैसी जानदार एसयूवी से होगा.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें