लॉगिन

दिवाली तक महिंद्रा ने सौंपी 700 ग्राहकों को XUV700, बुकिंग का आंकड़ा 70,000 पार

नई XUV700 Mahindra के लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रही है और अब तक इस एसयूवी के लिए कंपनी ने 70,000 से ज्याद बुकिंग हासिल कर ली हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई XUV700 Mahindra के लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रही है और अब तक इस एसयूवी के लिए कंपनी ने 70,000 से ज्याद बुकिंग हासिल कर ली हैं. इसके अलावा महिंद्रा ने दिवाली से पहले 700 ग्राहकों को कार सौंप दी है. 30 अक्टूबर से XUV700 का पेट्रोल वेरिएंट ग्राहकों को मिलना शुरू हो गया है, वही डीज़ल वेरिएंट की डिलेवरी नवंबर 2021 से शुरू की जाएगी. दमदार मांग को देखते हुए वाहन निर्माता ने ग्लोबल कन्सल्टिंग कंपनी से हाथ मिलाया है जिसमें डिवाइस और अल्गोरिदम पर आधारित डिलेवरी प्रोसेस ग्राहकों के लिए शुरू की जाए. ग्राहक अब भी डीलरशिप या ऑनलाइन महिंद्रा XUV700 की बुकिंग कर सकते हैं.

    eg3qsq5gनवंबर के अंतिम सप्ताह तक इसके डीज़ल वेरिएंट की डिलेवरी शुरू की जाएगी

    महिंद्रा ने पहले ही बताया था कि नई SUV की इंट्रोडक्टरी कीमत पहली 25,000 बुकिंग तक ही दी जाएगी और अब इसकी शुरुआती कीमत रु 50,000 बढ़कर रु 12.49 लाख हो चुकी है. नई कार 2 मुख्य ट्रिम्स MX और AX में लॉन्च की गई है जिनमें से MX सिर्फ मैन्युअल गियरबॉक्स में उपलब्ध कराई गई है. AX सीरीज़ में AX3, AX5 और AX7 वेरिएंट आते हैं, यह तीनों पेट्रोल और डीज़ल वेरिएंट में पेश किए गए हैं. SUV के साथ महिंद्रा ऑटोमोटिव ने 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर एमहॉक डीज़ल इंजन के विकल्प दिए हैं. दोनों इंजन के साथ मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन कंपनी ने उपलब्ध कराए हैं.

    ये भी पढ़ें : MG मोटर इंडिया ने धनतेरस पर 500 से ज़्यादा ग्राहकों को सौंपी नई ऐस्टर कॉम्पैक्ट SUV

    gmscn2t8महिंद्रा XUV700 का पेट्रोल वेरिएंट ग्राहकों को मिलना शुरू

    महिंद्रा एंड महिंद्रा इसी हफ्ते XUV700 के 2 नए महंगे वेरिएंट पेश किए हैं. कंपनी का कहना है कि ग्राहकों की मांग के बाद नए वेरिएंट्स का विकल्प लॉन्च किया गया है. नया लग्ज़री वेरिएंट टॉप मॉडल AX7 पर आधारित है जिसकी कीमत सामान्य मॉडल से रु 1.80 लाख अधिक है. इसमें आपको सोनी 3डी साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रिक डोर हैंडल्स, 360 डिग्री सराउंड व्यू, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रॉनिक पार्क ब्रेक, ड्राइवर नी एयरबैग, पेसिव कीलेस एंट्री, कॉन्टिन्युअस डिजिअल वीडियो रिकॉर्डिंग और वायरलेस चार्जिंग मिल जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    महिंद्रा एक्सयूवी700 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें