लॉगिन

महिंद्रा ने उत्तराखंड सरकार को 100 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर और 3 एम्बुलेंस दान की

एम्बुलेंस कई चिकित्सा सहायता सुविधाओं के साथ आती हैं जिसमें फोल्डेबल स्ट्रेचर कम ट्रॉली, प्राथमिक चिकित्सा किट और ऑक्सीजन सिलेंडर शामिल हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने हाल ही में उत्तराखंड की राज्य सरकार को 100 ऑक्सीजन कॉंसंट्रेटर और 3 एम्बुलेंस दान की हैं, ताकि राज्य में कोरोनोवायरस के मामलों की बढ़ती संख्या के खिलाफ लड़ाई का समर्थन किया जा सके. सत्यवीर सिंह, सीनियर जनरल मैनेजर - मैन्युफैक्चरिंग ऑपरेशन, महिंद्रा एंड महिंद्रा, जो कंपनी हरिद्वार प्लांट के हेड भी हैं, ने हाल ही में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और हरिद्वार के जिलाधिकारीको ऑक्सीजन कंसंटेटर और एम्बुलेंस सौंपते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा कोरोना से जान गंवाने वाले कर्मचारियों के परिवारों को देगी वित्तीय सहायता

    undefined

    कंपनी द्वारा दान की गई एम्बुलेंस कंपनी की महिंद्रा सुप्रो वैन पर बनाई गई हैं, जो कई चिकित्सा सहायता सुविधाओं के साथ आती हैं. इनमें फोल्डेबल स्ट्रेचर कम ट्रॉली, प्राथमिक चिकित्सा किट, हुक रॉड के साथ खाट स्ट्रेचर और ऑक्सीजन सिलेंडर शामिल हैं. इसके अलावा वाहन में 4 व्यक्तियों के बैठने के लिए सीटें भी हैं. एम्बुलेंस में आग न लगने वाले इंटीरियर, एंटी-बैक्टीरियल विनाइल फ्लोर मैट और आग बुझाने वाला यंत्र भी लगे हैं.

    lujj0ueo

    एम्बुलेंस में आग न लगने वाले इंटीरियर, एंटी-बैक्टीरियल विनाइल फ्लोर मैट और आग बुझाने वाला यंत्र लगे हैं.

    यह पहल, जिसे महिंद्रा के समूह के अध्यक्ष, आनंद महिंद्रा का समर्थिन मिला है, कंपनी द्वारा COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए किए गए कई उपायों में से एक है. इससे पहले मई में, कंपनी ने भारत भर के विभिन्न शहरों में प्लांट्स से अस्पतालों और अन्य चिकित्सा सुविधाओं तक मेडिकल ऑक्सीजन के परिवहन को आसान बनाने के लिए अपनी ऑक्सीजन ऑन व्हील्स परियोजना शुरू की थी. मई के अंत तक, कार्यक्रम कम से कम आठ शहरों में शुरू हुआ था, जिसमें दिल्ली और एनसीआर, पंजाब, हैदराबाद और चेन्नई शामिल थे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें