लॉगिन

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स ने एक ही दिन में शुरू किए 34 नए स्टोर

कंपनी के नए स्टोर रुड़की, नासिक, पॉन्डिचेरी, त्रिची, देहरादून, मऊ, आगरा, आज़मगढ़, जौनपुर, औरंगाबाद, गाजियाबाद और अहमदाबाद में खुले हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लंबे समय से चल रहे लॉकडाउन और इसकी वजह से देखी गई आर्थिक मंदी के बावजूद, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड (MFCWL) ने एक ही दिन में देश भर में 34 नए स्टोर लॉन्च किए हैं. MFCWL भारत की सबसे बड़ी मल्टी-ब्रांड पुरानी कारों को ख़रीदने और बेचने वाली कंपनी है. जिन शहरों में एक ही दिन एक नए MFCWL स्टोर शुरू किए गए हैं उनमें रुड़की, नासिक, पॉन्डिचेरी, त्रिची, देहरादून, मऊ, आगरा, आज़मगढ़, जौनपुर, औरंगाबाद, गाजियाबाद और अहमदाबाद शामिल हैं.

    ve0uehd8

    कंपनी के हिसाब से एक सस्ता व्यक्तिगत वाहन समय की जरूरत बनता जा रही है.

    जहां देश के कई महानगर कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के कारण विस्तारित लॉकडाउन से जूझ रहे हैं वहीं छोटे शहरों में स्थिति काफी बेहतर है और धीरे-धीरे अर्थव्यवस्था अपने पैरों पर वापस आ रही है. इसके अलावा, मौजूदा स्वास्थ्य वातावरण को देखते हुए, देश भर में लोग अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता दे रहे हैं और पुरानी कार में निवेश करने को तैयार हैं. आकर्षक फाइनेंस ऑफर की वजह से भी ऐसी कारों की मांग बढ़ी है. एक सस्ता व्यक्तिगत वाहन समय की जरूरत बनता जा रही है.

    यह भी पढ़ें: पुरानी कार ख़रीदने वाले ज़्यादा लोग अब लोन लेगें: महिंद्रा फर्स्ट चॉइस

    महिंद्रा फर्स्ट चॉइस लिमिटेड के सीईओ और एमडी, आशुतोष पांडे ने कहा “MFCWL ने एक ही दिन में पूरे भारत में 34 स्टोर लॉन्च किए हैं इसका हमें गर्व है. इस मुश्किल माहौल के बावजूद, हम नए स्टोर शुरू कर रहे हैं, और यह ग्राहकों की भावनाओं को दर्शाता है. साथ ही हमारी कंपनी में डीलर समुदाय के भरोसे को भी दिखाता है.” अपने ग्राहकों के बीच किसी भी स्वच्छता संबंधी चिंताओं को दूर करने के लिए, MFCWL हर बिकी हुई कार के साथ एक स्वच्छता किट देगी जिसमें 2 फेस मास्क, एक जोड़ी दस्ताने, सेनिटाइज़ेशन स्प्रे और हैंड सेनिटाइज़र होगा. बिकने से पहले गाड़ियां 118 तरह के निरीक्षण से गुज़रेंगी और इन पर वॉरंटी भी मिलेगी. साथ ही आरटीओ के काम की भी परेशानी नहीं होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें