भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा ने स्पेशल RS एडिशन में लॉन्च की नई गस्टो, ₹ 48,180 एक्सशोरूम कीमत

महिंद्रा ने भारत में त्योहारों के सीज़न में अपनी स्पेशल एडिशन स्कूटर गस्टो RS लॉन्च की. कंपनी ने बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 48,180 रुपए रखी है. महिंद्रा ने गस्टो में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए हैं लेकिन कई बेहतर अपडेट्स के साथ इसे लॉन्च किया है. जानें किन बदलावों के साथ लॉन्च हुई नई गस्टो RS?

expand फोटो देखें
गस्टो के RS वर्ज़न को कंपनी ने सिर्फ 110 सीसी इंजन के साथ लॉन्च किया है

खास बातें

  • स्पेशल एडिशन गस्टो आरएस के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है
  • पेटीएम से पेमेंट करने पर 6,000 रुपए तक कैशबैक ऑफर कर रही महिंद्रा
  • गस्टो आरएस को सिर्फ 110 सीसी इंजन के साथ उपलब्ध कराया गया है

भारत में त्योहारों का सीज़न शुरू हो चुका है और ऑटोमोबाइल कंपनियां इस मौके को पूरी तरह भुनाना चाहती हैं. महिंद्रा ने अपनी पॉपुलर स्कूटर गस्टो का आरएस एडिशन लॉन्च कर दिया है. यह स्कूटर का नया और रिफ्रेश मॉडल है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 48,180 रुपए रखी गई है. महिंद्रा ने इस स्कूटर में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए हैं लेकिन कई बेहतर अपडेट्स के साथ इसे लॉन्च किया है. गस्टो के आरएस वर्ज़न को कंपनी ने सिर्फ 110 सीसी इंजन के साथ लॉन्च किया है और यह स्कूटर 125 सीसी इंजन के साथ आरएस एडिशन में उपलब्ध नहीं है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा 2018 में लॉन्च करेगी KUV100 NXT का ऑटोमैटिक वर्ज़न, जानें कार की कीमत और फीचर्स

पेटीएम से स्कूटर की कीमत का भुगतान करने पर आपको 6,000 रुपए तक कैशबैक भी मिलेगा. महिंद्रा ने इस स्पेशल एडिशन के पेटीएम ऑफर को 20 अक्टूबर 2017 तक ही सीमित रखा है. गस्टो के डिज़ाइन को पुराना ही रखा गया है लेकिन नई पेन्ट स्कीम - रैड एंड व्हाइट और ब्ल्यू एंड व्हाइट के साथ उपलब्ध कराया है. स्पेशल एडिशन गस्टो नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ आ रही है जो इस स्कूटर को बिल्कुल अलग लुक देते हैं. इसके अलावा महिंद्रा ने नई गस्टो के फ्रंट और रियर व्हील में 130 एमएम ड्रम ब्रेक्स दिए हैं.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने भारत में लॉन्च की KUV100 NXT फेसलिफ्ट, शुरुआती एक्सशोरूम कीमत ₹ 4.39 लाख

0 Comments

महिंद्रा गस्टो में 109.6 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है. यह इंजन 8 बीएचपी पावर और 9 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इस स्कूटर के साथ सीवीटी यूनिट दिया गया है. कंपनी ने स्कूटर के अगले व्हील में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर व्हील में कॉइल सस्पेंशन दिया है. गस्टो का मुकाबला होंडा ऐक्टिवा 4जी, टीवीएस जूपिटर, हीरो माइस्ट्रो एज और कई ऐसी ही बेहद प्रचलित स्कूटर्स से होने वाला है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.