लॉगिन

महिंद्रा ने देश भर में अपने डीलरों को जमा कर ऑनलाइन बिक्री शुरू की

एक नई वेबसाइट पूरी ख़रीद प्रक्रिया को समाती है जिसमें लोन, बीमा, और एक्सचेंज शामिल हैं ताकि ग्राहकों को वाहन खरीदने के लिए अपने घर से बाहर कदम न रखना पड़े.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 8, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने आज एक नई ऑनलाइन रिटेल सेवा शुरू की है जहां ग्राहक अब  कंपनी की गाड़ियां ऑनलाइन खरीद सकेंगे. नई वेबसाइट कार ख़रीदने की पूरी प्रक्रिया के हर पहलू का ध्यान रखती है जिसमें लोन, बीमा और एक्सचेंज भी शामिल है. ग्राहकों के पास वेबसाइट पर चौबीस घंटे जाने का विकल्प है जहां वे अंतिम निर्णय लेने से पहले वाहनों और सभी लोन, बीमा और सहायक पैकेजों की जांच कर सकते हैं. ख़रीद की पूरी प्रक्रिया को 4 हिस्सों में विभाजित किया गया है जिसमें पहला है कार को सही से परखना, अगला है एक्सचेंज के बारे में जानना, तीसरा है लोन और बीमा विकल्प चुनना हैं और अंत में है कार का भुगतान करना. इसके बाद कार ग्राहक के दरवाजे तक पहुंचाई जाएगी.

    nuejva14

    टेस्ट ड्राइव, दस्तावेज़ लेना और कारों की डिलेवरी में अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है.

    इस ऑनलाइन लॉन्च के बारे में बात करते हुए, महिंद्रा एंड महिंद्रा ऑटोमोटिव के सीईओ, विजय नाकरा ने कहा, “आज हम 'Own ऑनलाइन' प्लेटफॉर्म की शुरुआत कर रहे हैं जो भारत का सबसे पूर्ण ऑनलाइन कार ख़रीदने का तरीका है. इसकी आसान और सुविधाजनक 4-चरण की प्रक्रिया ग्राहक को कम समय में महिंद्रा वाहन का मालिक बनने का मौका देती है. हाल के दिनों में, ग्राहकों के लिए ऑनलाइन कार ख़रीदना एक पसंदीदा तरीका बन रहा है आगे जाकर वाहनों की ऑनलाइन खरीद और अधिक लोकप्रियता हासिल करने के लिए तैयार है."

    यह भी पढ़ें: 2020 महिंद्रा XUV 500 BS6 भारत में लॉन्च; कीमत रू 13.20 लाख से शुरू

    270 से अधिक महिंद्रा डीलर और 900 से अधिक टच प्वॉन्ट को इस मंच में एकीकृत किया गया है और ग्राहकों के पास डीलर स्टाफ के साथ लाइव चैट करने का विकल्प भी है. ऐसे समय में जब पूरा देश कोरोनवायरस के प्रकोप को रोकने के लिए कोशिश कर रहा है सामाजिक दूरी को बनाए रखना समय की जरूरत है और वाहनों की ऑनलाइन बिक्री इस काम मे मदद करती है. कंपनी ने अपने डीलरों इस काम के लिए तैयार कर दिया है. इसके अलावा टेस्ट ड्राइव, दस्तावेज़ लेना और कारों की डिलेवरी में भी अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें