भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा ने कोरोना योद्धाओं के लिए विशेष ख़रीद ऑफ़र पेश किए

language dropdown

आवश्यक सेवा में काम करने वाले लोग जैसे स्वास्थ्य सेवा कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों को महिंद्रा कार ख़रीदने के लिए विशेष ऑफर दिए जाएंगे.

expand फोटो देखें
कोरोना योद्धाओं को नई कार ख़रीदने के लिए कुल रु. 66,500 के लाभ मिलेंगे

पिछले कई महीनों से महिंद्रा एंड महिंद्रा कई चिकित्सा उपकरण बनाने पर काम कर रही है जो स्वास्थ्य कर्मियों को घातक कोरोनावायरस के ख़िलाफ उनकी लड़ाई में मदद कर रहे हैं. अब इस तरह के नायकों की कार खरीदने के अनुभव को थोड़ा आसान बनाने के लिए कंपनी अपने सभी वाहनों पर किफायती लोन योजनाओं की पेशकश कर रही है. स्वास्थ्य कर्मचारियों के अलावा महिंद्रा अन्य कोरोना योद्धाओं जैसे पुलिसकर्मियों, सरकारी कर्मचारियों, रेलवे/एयरलाइन स्टाफ और मीडिया में काम करने वालों को भी इस स्कीम में शामिल कर रही है. कोविद योद्धाओं को नई कार ख़रीदने के लिए कुल रु. 66,500 के लाभ मिलेंगे.

r3aj37t

कंपनी के वाहन अभी ख़रीदने पर 2021 में भुगतान करने का विकल्प है

महिंद्रा मोटर वाहन डिवीज़न के सीईओ विजय नाकरा ने कहा, "दुनिया में कहीं और की तरह, भारत के फ्रंटलाइन और आवश्यक सेवा देने वाले अपने संबंधित क्षेत्रों में सराहनीय काम कर रहे हैं और भरपूर प्रयास कर रहे हैं. इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान यह हमें सुरक्षित रखें इसलिए हम इनको ऐसी लान योजनाओं की पेशकश करके जो महिंद्रा वाहन को ख़रीदने की प्रक्रिया को आसान बनाएगी."

यह भी पढ़ें: नई जनरेशन महिंद्रा XUV500 लॉकडाउन के दौरान टेस्टिंग के वक्त भारत में दिखी

rh155tr8

रेलवे / एयरलाइन स्टाफ और मीडिया कर्मी भी इन विशेष स्कीमों का लाभ उठा सकते हैं

0 Comments

कंपनी द्वारा दिए जा रहे कुछ विशेष प्रस्तावों में अभी ख़रीदो और 2021 में भुगतान करो और 90 दिनों की ईएमआई पर रोक शामिल है. इसके अलावा कंपनी 8 साल की फंडिंग भी दे रही है और ऑन-रोड फंडिंग पर 100% तक लाभ उठाने का विकल्प भी है. डॉक्टर 50% प्रोसेसिंग शुल्क की छूट प्राप्त कर सकते हैं, जबकि ग्राहक बीएस 4 के बराबर ईएमआई का भुगतान करके बीएस VI पिक अप के मालिक भी बन सकते हैं. योजनाएं विभिन्न वित्तीय संस्थानों के माध्यम से पेश की जा रही हैं और ग्राहकों को इन का लाभ उठाने के लिए निकटतम डीलरों से संपर्क करना होगा.

लेटेस्ट न्यूज़