लॉगिन

महिंद्रा ने वाहन स्क्रैपिंग सेवाओं की पेशकश करने के लिए CERO के मिलाया हाथ

एमएमआरपीएल के साथ यह समझौता महिंद्रा के ग्राहकों के लिए एक छत के नीचे वाहन स्क्रैपिंग के सारे समाधान सुनिश्चित करेगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने महिंद्रा MSTC रीसाइक्लिंग प्राइवेट लिमिटेड (MMRPL) के साथ एक समझौता पर हस्ताक्षर किए हैं, जिससे कंपनी के ग्राहकों के लिए वाहनों को स्क्रैप करने के लिए ज़रूरी समाधानों की पेशकश की जाएगी. शुरुआत में, MMRPL CERO के ब्रांड नाम के तहत पुराने वाहनों को हासिल करके उन्हें स्क्रैप करने पर ध्यान देगा. एमएमआरपीएल के साथ यह समझौता महिंद्रा के ग्राहकों के लिए वाहन स्क्रैपिंग के लिए एंड-टू-एंड समाधान सुनिश्चित करेगा. पुराने वाहन को स्क्रैप या एक्सचेंज करके किसी भी नए महिंद्रा वाहन को खरीदने के इच्छुक ग्राहक किसी भी अधिकृत डीलरशिप पर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं.

    v9mv7idc

    इच्छुक ग्राहक किसी भी अधिकृत डीलरशिप पर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. 

    महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिवीज़न के सीईओ, वीजय राम नाकरा ने कहा, "MMRPL के साथ हमारा समझौता अपने पुराने वाहन को स्क्रैप करने की इच्छा रखने वाले ग्राहकों के लिए सुविधाजनक, वन-स्टॉप सॉल्यूशन देने की दिशा में एक कदम है. हम उन ग्राहकों की मदद करने के लिए तैयार हैं जो अपने वाहनों को स्क्रैप करने का इरादा रखते हैं."

    यह भी पढ़ें: अंतिम मील डिलेवरी के लिए महिंद्रा लॉजिस्टिक्स की ईडीईएल के साथ फ्लिपकार्ट की साझेदारी

    इसके अलावा, भारतीय कार निर्माता ग्राहकों को वर्तमान COVID-19 महामारी की स्थिति को देखते हुए उनके घर पर वाहन मूल्यांकन सेवा देकर घर पर रहने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है. CERO के साथ महिंद्रा डीलरशिप एक्सचेंज / स्क्रैप मूल्य, वाहन पिकअप और वाहन मूल्यांकन जैसी सेवाएं देगी. इसके अलावा, CERO द्वारा डिपॉजिट / डिस्ट्रक्शन (COD) का एक सर्टिफिकेट भी जारी किया जाएगा, जो ग्राहक को स्क्रैपेज पॉलिसी के तहत मिलने वाले लाभ पाने में मदद करेगा. CERO की अगले 8-10 महीनों में 25 शहरों में ऐसी सेवाएं देने की योजना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें