carandbike logo

महिंद्रा ने वाहन स्क्रैपिंग सेवाओं की पेशकश करने के लिए CERO के मिलाया हाथ

language dropdown

एमएमआरपीएल के साथ यह समझौता महिंद्रा के ग्राहकों के लिए एक छत के नीचे वाहन स्क्रैपिंग के सारे समाधान सुनिश्चित करेगा.

CERO की अगले 8-10 महीनों में 25 शहरों में सेवाएं देने की योजना है. expand फोटो देखें
CERO की अगले 8-10 महीनों में 25 शहरों में सेवाएं देने की योजना है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने महिंद्रा MSTC रीसाइक्लिंग प्राइवेट लिमिटेड (MMRPL) के साथ एक समझौता पर हस्ताक्षर किए हैं, जिससे कंपनी के ग्राहकों के लिए वाहनों को स्क्रैप करने के लिए ज़रूरी समाधानों की पेशकश की जाएगी. शुरुआत में, MMRPL CERO के ब्रांड नाम के तहत पुराने वाहनों को हासिल करके उन्हें स्क्रैप करने पर ध्यान देगा. एमएमआरपीएल के साथ यह समझौता महिंद्रा के ग्राहकों के लिए वाहन स्क्रैपिंग के लिए एंड-टू-एंड समाधान सुनिश्चित करेगा. पुराने वाहन को स्क्रैप या एक्सचेंज करके किसी भी नए महिंद्रा वाहन को खरीदने के इच्छुक ग्राहक किसी भी अधिकृत डीलरशिप पर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं.

v9mv7idc

इच्छुक ग्राहक किसी भी अधिकृत डीलरशिप पर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. 

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिवीज़न के सीईओ, वीजय राम नाकरा ने कहा, "MMRPL के साथ हमारा समझौता अपने पुराने वाहन को स्क्रैप करने की इच्छा रखने वाले ग्राहकों के लिए सुविधाजनक, वन-स्टॉप सॉल्यूशन देने की दिशा में एक कदम है. हम उन ग्राहकों की मदद करने के लिए तैयार हैं जो अपने वाहनों को स्क्रैप करने का इरादा रखते हैं."

यह भी पढ़ें: अंतिम मील डिलेवरी के लिए महिंद्रा लॉजिस्टिक्स की ईडीईएल के साथ फ्लिपकार्ट की साझेदारी

0 Comments

इसके अलावा, भारतीय कार निर्माता ग्राहकों को वर्तमान COVID-19 महामारी की स्थिति को देखते हुए उनके घर पर वाहन मूल्यांकन सेवा देकर घर पर रहने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है. CERO के साथ महिंद्रा डीलरशिप एक्सचेंज / स्क्रैप मूल्य, वाहन पिकअप और वाहन मूल्यांकन जैसी सेवाएं देगी. इसके अलावा, CERO द्वारा डिपॉजिट / डिस्ट्रक्शन (COD) का एक सर्टिफिकेट भी जारी किया जाएगा, जो ग्राहक को स्क्रैपेज पॉलिसी के तहत मिलने वाले लाभ पाने में मदद करेगा. CERO की अगले 8-10 महीनों में 25 शहरों में ऐसी सेवाएं देने की योजना है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.