लॉगिन

महिंद्रा ने भारत में लॉन्च किए तीन नए युवो टैक प्लस ट्रैक्टर, मिली नई तकनीक

प्ररंभिक तौर पर ट्रैक्टर्स को उत्तप प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड और गुजरात में बेचा जाएगा. जानें नए ट्रैक्टर्स के बारे में.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा के कृषि उपकरण सैक्टर ने आधिकारिक रूप से नई पीढ़ी की यूवो टैक प्लस ट्रैक्ट रेन्ज भारत में लॉन्च कर दी है. यह रेन्ज तीन मॉडल्स - युवो टैक प्लस 275, युवो टैक प्लस 405 और युवो टैक प्लस 415 में पेश की गई है. प्रेस को दिए अपने एक आधिकारिक बयान में कंपनी ने कहा है कि प्ररंभिक तौर पर ट्रैक्टर्स को उत्तप प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड और गुजरात में बेचा जाएगा. कंपनी ने इन नए ट्रैक्टर्स के ग्राहकों के लिए 6 साल की वारंटी भी उपलबध कराई है.

    undefined

    इस लॉन्च पर बात करते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा के फार्म इक्विपमेंट सैक्टर के प्रेसिडेंट, हेमंत सिक्का ने कहा कि, "महिंद्रा में हमारा मुख्य उद्देश्य कृषि में बदलाव लाना और जीवन बेहतर करना है. नई आधुनिक एमज़िप इंजन तकनीक, ट्रांसमिशन और हाईड्रॉलिक तकनीक के चलते युवो टैक प्लस इस सेगमेंट के सबसे आधुनिक ट्रैक्टर्स बन गए हैं. उत्पादक क्षमता, आराम और किसानों की कमाई को अच्छे स्तर पर लाने को लक्ष्य बनाकर यह ट्रैक्टर रेन्ज पेश की गई है. हमें विश्वास है कि ग्राहकों को यह रेन्ज बहुत पसंद आएगी जो कि टेक्नोलॉजी में नंबर 1 होने का ब्रांड का वादा है."

    1h2j4608कंपनी ने इन नए ट्रैक्टर्स के ग्राहकों के लिए 6 साल की वारंटी भी उपलबध कराई है

    नई ट्रैक्टर रेन्ज कंपनी के नई जनरेशन युवो ट्रैक्टर प्लैटफॉर्म पर आधारित है और इसके साथ नया एमज़िप 3-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो ज़्यादा क्यूबिक क्षमता वाली तकनीक के साथ आता है. युवो टैक प्लस 275 ट्रैक्टर रेन्ज में 37 बीएचपी से 42 बीएचपी ताकत मिलती है. इसके साथ 12एफ यानी फॉर्वर्ड और 3आर यानी रिवर्स ट्रांसमिशन तकनीक भी दी गई है, इसके अलावा 3-स्पीड रेन्ज विकल्प चुनिंदा रफ्तार पर आधारित है जो सॉइल टाइप और एग्रिकल्चर ऐप्लिकेशंस पर काम करता है. ट्रैक्टर की नई रेन्ज को हाई प्रिसिशन कंट्रोल वाल्व के साथ 1700 किग्रा तक भार उठाने की क्षमता दी गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें