लॉगिन

महिंद्रा ने मालवाहक सेगमेंट में लॉन्च किया ट्रेओ ज़ोर इलेक्ट्रिक तीन-पहिया वाहन

यह अंतिम राह तक सामान पहुंचाने के उद्देश्य से बनाए गए नए ट्रेओ ज़ोर की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 2.73 लाख रखी गई है जो रु 3.08 लाख तक जाती है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ग्रुप के इलेक्ट्रिक वाहन शाखा महिंद्रा इलेक्ट्रिक ने भारत में अपने इलेक्ट्रिक तीन-पहिया का कार्गो वेरिएंट ट्रेओ ज़ोर लॉन्च कर दिया है. यह अंतिम राह तक सामान पहुंचाने के उद्देश्य से बनाए गए नए ट्रेओ ज़ोर की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 2.73 लाख रखी गई है जो रु 3.08 लाख तक जाती है और इसमें फेम 2 सब्सिडी भी शामिल है. इस इलेक्ट्रिक वाहन को कई सारे काम करने के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है और ग्राहक इसे फ्लैटबैड, पिकअप और डिलेवरी वैन के विकल्पों में पसंद कर सकते हैं.

    d66n6tn4इस इलेक्ट्रिक वाहन को कई सारे काम करने के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है

    ट्रेओ ज़ोर के साथ आईपी67 मानक वाली इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है जो पानी और धूल से खराब नहीं होती. यह मोटर 48 वोल्ट लीथियम-आयन बैटरी के साथ आई है जो 8 किलोवाट यानी लगभग 11 बीएचपी और 42 एनएम पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखती है. इसे एक बार चार्ज करने पर 125 किमी तक चलाया जा सकता है और यह 15 एंपियर के सॉकेट से चार्ज की जा सकती है. ट्रेओ ज़ोर 550 किग्रा तक भार उठा सकता है. ट्रेओ ज़ोर का मुकाबला इस सेगमेंट में हालिया लॉन्च कायनेटिक सफर जंबो से होगा.

    ये भी पढ़ें : कायनेटिक ग्रीन सफर जंबो इलेक्ट्रिक मालवाहक 3-पहिया लॉन्च, कीमत ₹ 2.5 लाख

    mgdot54sग्राहक इसे फ्लैटबैड, पिकअप और डिलेवरी वैन के विकल्पों में पसंद कर सकते हैं

    ट्रेओ ज़ोर के साथ कंपनी का फ्लीट मैनेजमेंट सिस्टम भी दिया गया है जो एनईएमओ मोबिलिटी प्लैटफॉर्म से लैस है, यह क्लाउड कनेक्टिविटर वाहन को उपलब्ध कराता है जिसमें वाहन की रेन्ज रिमोट से मॉनिटर करने के अलावा रफ्तार, लोकेशन और कई सारी जानकारी हासिल की जा सकती है. बाकी फीचर्स में टेलिमेटिक्स यूनिट और जीपीएस, विंडस्क्रीन वाइपर्स, स्पेयार व्हील की व्यवस्था, ड्राइविंग मोड्स, इकोनॉमी और बूस्ट मोड, लॉक होने वाला ग्लवबॉक्स, 12 वोल्ट सॉकेट, 15 एंपियर ऑफ-बोर्ड चार्जर, हेज़ार्ड इंडिकेटर और रिवर्स बज़र आते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें