लॉगिन

महिंद्रा अल्तुरस G4 पर मिल रहा Rs. 4 लाख तक डिस्काउंट, ऑफर सीमित समय के लिए

महिंद्रा कई सारे वाहनों पर डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है लेकिन सबसे बड़ा डिस्काउंट अल्तुरस G4 SUV पर दिया जा रहा है. जानें किस कार पर मिली कितनी छूट?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 26, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    साल 2019 अपने अंत की कगार पर है और कार निर्माता कंपनियां वाहनों पर बंपर डिस्काउंट अबतक उपलब्ध करा रही हैं. महिंद्रा अपने कई सारे वाहनों पर डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है लेकिन इनमें सबसे बड़ा डिस्काउंट अल्तुरस G4 SUV पर दिया जा रहा है. कंपनी अल्तुरस SUV पर 4 लाख रुपए तक का बेनिफिट दे रही है, लेकिन ये ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर 2019 तक ही उपलब्ध कराया जाएगा. ये सभी डिस्काउंट डीलरशिप के आधार पर अलग-अलग मात्रा में दिए जा रहे हैं, हालांकि अल्तुरस पर दिया जा रहा डिस्काउंट कीमत में काफी ज़्यादा है और SUV के दाम को काफी नीचे लाएगा. महिंद्रा मराज़ो पर भी अच्छा डिस्काउंट डीलरशिप द्वारा दिया जा रहा है जो 1.71 लाख रुपए तक है.

    4837bv5gमहिंद्रा मराज़ो पर डिस्काउंट डीलरशिप द्वारा दिया जा रहा है जो 1.71 लाख रुपए तक है

    महिंद्रा ऑटोमोटिव और भी कारों की कीमतों में छूट दे रही है जिसमें XUV500 पर 84,000 रुपए का डिस्काउंट उपलब्ध कराया गया है. कंपनी जल्द ही XUV500 की नई जनरेशन बाज़ार में पेश करने वाली है जिसकी झलक हमें आगामी 2020 ऑटो एक्सपो में दिखाई देने वाली है. महिंद्रा TUV300 पर भी 75,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया गया है, वहीं कंपनी की सबकॉम्पैक्ट SUV XUV300 पर 70,000 रुपए तक डिस्काउंट दिया गया है. महिंद्रा ने जहां स्कॉर्पियो की कीमत में 60,000 रुपए तक छूट दी है, वहीं महिंद्रा बोलेरो पर कंपनी ने 47,000 रुपए तक डिस्काउंट उपलब्ध कराया है.

    ये भी पढ़ें : आनंद महिंद्रा अप्रैल 2020 में देंगे पद से इस्तीफा, 2021 में रिटायर होंगे पवन गोएनका

    rjegcvegकंपनी जल्द ही XUV500 की नई जनरेशन बाज़ार में पेश करने वाली है

    महिंद्रा की सिर्फ केयूवी ऐसी कार है जिसपर कोई छूट या ऑफर नहीं दिया गया है, इसके अलावा महिंद्रा ने अपनी इलैक्ट्रिक कारों को भी डिस्काउंट की दायरे से बाहर रखा है. आप कहेंगे कि थार पर भी कोई ऑफर नहीं है, तो बता दें कि कंपनी ने SUV के लिमिटेड एडिशन मॉडल के साथ कई सारे ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं. बाकी कार निर्माता कंपनियों की तरह महिंद्रा भी ग्राहकों के लिए SUV और MPV को किफायती दाम पर बेच रही है. बता दें कि कंपनी इस SUV की नई जनरेशन जल्द ही लॉन्च करने वाली है जिसकी जानकारी हम आपको बहुत जल्द देंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें