लॉगिन

नए महिंद्रा वाहन की खरीद पर मिले कई लाभ, 90 दिन बाद किश्त चुकाने का विकल्प

अभी खरीदें और 90 दिन बाद चुकाएं स्कीम में देशभर के ग्राहकों को अभी महिंद्रा वाहन खरीद कर तीन महीने बाद से उसकी किश्त अदा करने का मौका मिल रहा है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय ऑटो जगत और यहां के निर्माताओं पर कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर का बहुत बुरा असर हुआ है इसमें कोई दोराय नहीं है. जहां वाहन निर्माताओं की बिक्री गर्त में चली गई है, वहीं हौसला और बिक्री दोनों को बनाए रखने के लिए कंपनियां नए-नए ऑफर्स लेकर आ रही हैं. इन्हीं निर्माता कंपनियों में से एक महिंद्रा एंड महिंद्रा भी है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए खरीद की खास स्कीम पेश की है. अपने सभी उत्पादों पर महिंद्रा ने आसान फायनेंस और घर बैठे खरीद जैसी सुविधाएं पेश की हैं. इसके पीछे का उद्देश्य खरीद को झंझट मुक्त और सुरक्षित बनाना है.

    ktjp09gsकंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए खरीद की खास स्कीम पेश की है

    सबसे पहले आती है अभी खरीदें और 90 दिन बाद चुकाएं स्कीम. इसमें देशभर के ग्राहकों को अभी महिंद्रा वाहन खरीद कर तीन महीने बाद से उसकी किश्त अदा करने का मौका दिया जा रहा है. आवश्यक सेवाएं देने वाले ग्राहकों को कमर्शियल वाहन सेगमेंट में भी लाभ, बचत और 3 महीने बाद EMI चुकाने का फायदा मिलेगा. महिंद्रा ऑटोमोटिव पिछले साल निजी वाहन रेन्ज के लिए संपर्क रहित डिजिटल प्लैटफॉर्म पर पहल शुरू की थी जिसका नाम ओन ऑनलाइन रखा गया है. इसमें झंझट मुक्त ऑनलाइन लोन और फायनेंस की सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं.

    lasarepमहिंद्रा वाहन खरीद कर तीन महीने बाद से उसकी किश्त अदा करने का मौका दिया जा रहा है

    ओन ऑनलाइन प्लैटफॉर्म से जो ग्राहक नया वाहन खरीदते हैं उन्हें ऑनलाइन बुकिंग पर अलग से रु 3,000 की ऐक्सेसरीज़ और ऑनलाइन लोन हासिल करने पर रु 2,000 का अलग से लाभ दिया जा रहा है, इसमें खास प्रोसेसिंग फीस और ब्याज दर भी दी जा रही है. ग्राहक अपनी ऐक्सेसरीज़, बढ़ी हुई वारंटी या फिर वर्कशॉप के भुगतान को भी आसान किश्तों में चुका सकते हैं जिसके बदले उन्हें रु 3,000 का कैशबैक भी मिलेगा. इस सभी राषियों का भुगतान डिजिटल रूप से किया जा सकता है.

    ये भी पढ़ें : महिंद्रा एंड महिंद्रा 2026 तक भारत में पेश करेगी 8 नए मॉडल, नई थार भी शामिल

    महिंद्रा फायनेंस के बाकी ऑफर भी दे रही है जिसमें 7.25 प्रतिशत से शुरू होने वाली ब्याज दर, 100 प्रतिशत ऑन-रोड फंडिंग, फोरक्लोज़ पर कोई शुल्क नहीं और वाहन लोन के अलावा बढ़ी हुई वारंटी और ऐक्सेसरीज़ पर फंडिंग शामिल हैं. महिंद्रा निजी वाहनों पर 8 साल की अवधि वाला लोन भी दे रही है जिसकी किश्त रु 799 प्रति लाख से शुरू होती है. ऐक्सेसरीज़ और बढ़ी हुई वारंटी के लिए डेबिट या क्रेडिट कार्ड आधारित ईएमआई का विकल्प भी कंपनी ने पेश किया है. तो सबसे बढ़िया डील के लिए महिंद्रा डीलर्स से संपर्क करें और कंपनी ने कहा है कि ग्राहकों और उनकी टर्म्स नियमों एवं शर्तों के हिसाब से कंपनी ने कई वित्तीय संस्थानों के साथ मिलकर स्कीम पर काम किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें