लॉगिन

कोरोनावायरस राहत के लिए सबसे पहली महिंद्रा थार की ऑनलाइन नीलामी की जाएगी

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया है सबसे पहली महिंद्रा थार की नीलामी कोरोनावायरस राहत कार्यों में लगे चुनिंदा संगठनों के लिए धन जुटाने के लिए की जाएगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने घोषणा की कि COVID-19 राहत कार्यों में लगे चुनिंदा संगठनों के लिए धन जुटाने के लिए इस महीने के अंत में पहली नई जनरेशन थार की नीलामी की जाएगी. कंपनी नीलामी के लिए  ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन करेगी और 24 सितंबर से शुरू होकर 27 सितंबर, 2020 तक बोली लगाई जाएगी. यह अपनी तरह की अकेली थार होगी जिसमें Thar # 1 बैज के साथ, वाहन के मालिक के नाम के पहले अक्षर भी छपे होंगे. साथ ही डैशबोर्ड और सीटों पर सीरियल नंबर serial '1' लिखा जाएगा.

    यह भी पढ़ें: पुरानी बनाम नई महिंद्रा थार: कितनी बदली है एसयूवी

    rjqfapi

    इस नेक काम में महिंद्रा भी नीलामी से प्राप्त आय के बराबर राशि दान करेगी.

    कंपनी के कार्यकारी निदेशक, राजेश जेजुरिकर ने कहा, "जैसे जैसे हम नई थार की 2 अक्टूबर लॉन्च के करीब पहुंच रहे हैं, हम सबसे पहली बुकिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं. नई थार # 1, एक प्रतिष्ठित कार है जो सबसे ऊंची बोली लगाने वाले को नीलाम की जाएगी और ये पैसा COVID-19 संबंधित कामों में लगाया जाएगा. महिंद्रा भी नीलामी से प्राप्त आय के बराबर राशि दान करेगी. इसमें कोई संदेह नहीं है कि पहली थार के मालिक होने का सबसे अच्छा तरीका ऑनलाइन बोली लगाकर एक कोरोनावायरस के लिए दान करना है.”

    hs23lrh

    विजेता बोली लगाने वाले के पास चुनने के लिए पांच वेरिएंट और छह रंग विकल्प होंगे.

    ऑनलाइन आयोजित किए गए रेजिस्ट्रेशन सभी के लिए खुले होंगे और बोली लगाने वालों को एक वापस मिलने वाली रक्म जमा करनी होगी. पूरी बोली का संचालन अर्न्स्ट एंड यंग द्वारा किया जाएगा. विजेता बोली लगाने वाले के पास चुनने के लिए पांच वेरिएंट और छह रंग विकल्प होंगे. पहली कार का मालिक तीन संगठनों में से दान के लिए किसी एक को चुन सकता है. इसमें खाद्य और कृषि क्षेत्र में काम करने वाली Naandi Foundation, ग्रामीण इलाकों में काम में लगी Swades Foundation और पीएम केयर फंड शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें