लॉगिन

महिंद्रा ने जल्द आने वाली इलेक्ट्रिक कारों के बारे में नई जानकारी साझा की

महिंद्रा 15 अगस्त, 2022 को ऑक्सफ़ोर्डशायर यूके में अपनी नई पीढ़ी के इलेक्ट्रिक वाहनों का अनावरण करने के लिए विश्व स्तर पर तैयार कर रहा है. वैश्विक शुरुआत से पहले, कार निर्माता ने अब एक नया टीज़र साझा किया है जिसमें नई जानकारी का एक समूह है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा 15 अगस्त, 2022 को ऑक्सफ़ोर्डशायर यूके में अपनी नई पीढ़ी के इलेक्ट्रिक वाहनों का अनावरण करने के लिए विश्व स्तर पर तैयार कर रही है. ईवीएस कंपनी के बॉर्न इलेक्ट्रिक विजन (बीईवी) कार्यक्रम का हिस्सा हैं, जिसके तहत महिंद्रा पांच इलेक्ट्रिक वाहनों को प्रदर्शित करने की योजना बना रहा है. वास्तव में, कंपनी ने जुलाई 2022 में सभी पांच कॉन्सेप्ट वाहनों का टीज़र पेश किया था। अब, जैसे-जैसे हम वैश्विक शुरुआत की तारीख के करीब पहुंच रहे हैं, कार निर्माता ने नई जानकारी साझा करते हुए दूसरा टीज़र जारी किया है.

    Mahindra
    महिंद्रा का दावा है कि ये वाहन यात्रियों को कई तरह के शानदार अनुभव प्रदान करेंगे.

    टीज़र के अनुसार, बीईवी वाहन उन्नत कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आएंगे, जो आपको कार के अंदर के कार्यों जैसे - सीट एडजेस्टेबल, क्लायमेट कंट्रोल, म्यूजिक सेटिंग्स, और अन्य के बीच एम्बियंट लाइटिंग को कंट्रोल करने की अनुमति देगा. ईवी के डुअल या मल्टी-ज़ोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल के साथ आने की उम्मीद है. महिंद्रा का दावा है कि ये वाहन यात्रियों को कई तरह के शानदार अनुभव प्रदान करेंगे.

    यह भी पढ़ें: Exclusive: महिंद्रा की आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी टैस्टिंग के दौरान आई नज़र

    फिलहाल महिंद्रा ने आगामी इलेक्ट्रिक वाहनों के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की है, हालांकि, टीज़र के आधार पर, हम सुरक्षित रूप से मान सकते हैं कि सभी कॉन्सेप्ट वाहन एसयूवी या कूप एसयूवी होंगे. इसमें कुछ स्पोर्टी कॉम्पैक्ट एसयूवी, एक कूप एसयूवी, एक उचित मध्यम आकार की एसयूवी, और एक फास्टबैक जैसी डिजाइन के साथ शामिल होगी. महिंद्रा ने पुष्टि की है कि उसकी 2027 तक 5 इलेक्ट्रिक एसयूवी मजबूत लाइन-अप की योजना है, जिसमें चार 'बॉर्न इलेक्ट्रिक' मॉडल शामिल हैं. उनमें से एक कंपनी की आगामी एक्सयूवी400 ईवी है, जिसके प्रदर्शित होने की संभावना है, जो सितंबर 2022 में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है.
    Mahindraमहिंद्रा ने पुष्टि की है कि उसकी 2027 तक 5 इलेक्ट्रिक एसयूवी मजबूत लाइन-अप की योजना है जिसमें चार 'बॉर्न इलेक्ट्रिक' मॉडल शामिल हैं

    महिंद्रा एक मजबूत ईवी लाइनअप पेश करने के लिए कमर कस रही है, और कंपनी इस दशक में  8 इलेक्ट्रिक एसयूवी पेश करेगी. इनमें चार बिल्कुल नए इलेक्ट्रिक वाहन (बीईवी सीरीज) शामिल होंगे, जबकि शेष चार ईवी मौजूदा एसयूवी मॉडल के इलेक्ट्रिक एडिशन होंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें