लॉगिन

महिंद्रा कार खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो यही है सही समय, नए साल में बढ़ेंगे दाम

कंपनी जनवरी 2021 से अपने सभी वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी करने वाली है जिसकी वजह लागत मूल्य में अचानक हुई बढ़ोतरी और कई आर्थिक पहलुओं को बताया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा की कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो जल्दी करें, अगली महीने या कहें तो अगले साल से इन कारों की कीमतों में इज़ाफा किया जाने वाला है. कंपनी जनवरी 2021 से अपने सभी वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी करने वाली है जिसकी वजह लागत मूल्य में अचानक हुई बढ़ोतरी और कई आर्थिक पहलुओं को बताया है. महिंद्रा ऑटोमोटिव ने अभी यह नहीं बताया है कि कारों के दाम कितने बढ़ाए गए हैं, लेकिन कंपनी जल्द ही इसकी जानकारी उपलब्ध कराएगी.

    ji11ekroमहिंद्रा ने नवंबर 2020 में नई जनरेशन थार की कीमतें बढ़ाई हैं

    पैसेंजर वाहनों के अलावा महिंद्रा कमर्शियल वाहनों की कीमतों में भी बढ़ोतरी करने वाली है. ऐसे में नेविस्टार, पिक-अप और सुप्रो रेन्ज के साथ बाकी वाहनों की कीमतें बढ़ेंगी, यहां भी कंपनी ने कीमतों में बढ़ोतरी का प्रतिशत नहीं बताया है. महिंद्रा ने नवंबर 2020 में नई जनरेशन थार की कीमतें बढ़ाई हैं और अबतक यह स्पष्ट नहीं किया है कि एसयूवी की कीमतों में कितना इज़ाफा हुआ है. महिंद्रा थार को भारत में रु 9.80 लाख की खास शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है जो टॉप मॉडल के लिए रु 12.90 लाख तक जाती है.

    ये भी पढ़ें : महिंद्रा और ह्यून्दे ने ग्राहकों के लिए विशेष सर्विस कैंप लगाए

    tadecumcमहिंद्रा कमर्शियल वाहनों की कीमतों में भी बढ़ोतरी करने वाली है

    अगले साल की शुरुआत से वाहनों की कीमतें बढ़ाने वाली बड़ी निर्माता कंपनियों में महिंद्रा भी शामिल हो गई है. इससे पहले मारुति सुज़ुकी, ह्यून्दे इंडिया जैसी बड़ी कंपनियां दाम में इज़ाफे का ऐलान की चुकी हैं. नए साल की शुरुआत में कीमत बढ़ाना अब वाहन निर्माताओं की एक ट्रेंड सा बन गया है जिसकी वजह लागत मूल्य में बढ़ोतरी और ट्रांसपोर्टेशन लागत को ठहराया जाता है. इन सबके अलावा निर्माता कंपनियां अपने वाहनों पर आकर्षक छूट और लाभ भी मुहैया करा रही हैं जिसका उद्देश्य ग्राहकों को फायदा पहंचाने के साथ मौजूदा स्टॉक को खत्म करने का भी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें