लॉगिन

लॉकडाउन के बीच फंसे प्रवासियों को घर पहुंचाने में मदद करेगी महिंद्रा

कंपनी फंसे प्रवासियों की वापसी यात्रा को आसान बनाने के लिए यूपी, बिहार और ओडिशा में अधिकारियों के साथ सहयोग कर रही है
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑटोमोटिव दिग्गज महिंद्रा एंड महिंद्रा एक बार फिर एक ऐसा समाधान लेकर आई है, जो ऐसे लोगों के दर्द को कम करने में मदद करेगा है, जो किसी न किसी तरह से कोरोनवायरस महामारी से प्रभावित हैं. कंपनी अब तक वेंटिलेटर, एयरोसोल बॉक्स और फेस शील्ड जैसे उपकरण बनाने पर ध्यान दे रही थी ताकि चिकित्सा अधिकारियों को उनकी काम में मदद मिल सके. अब इसने उन लोगों की मदद करने के लिए भी अपना ध्यान केंद्रित किया है जो देश के अलग-अलग हिस्सों में अपने घर वापस जा रहे हैं.

    यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस: महिंद्रा के हाई-स्पेक वेंटिलेटर प्रोडक्शन के लिए तैयार

    umbdoko

    महिंद्रा ऑटोमोटिव और ट्रैक्टर डीलरों ने प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने की पेशकश की है.

    कंपनी ने कहा है कि वह अपने मोटर वाहन और ट्रैक्टर डीलर भागीदारों के माध्यम से महामारी के दौरान घर वापस आने वाले लोगों के लिए सहायता प्रदान करने का काम करेगी. यह उत्तर प्रदेश, बिहार और ओडिशा में किया जाएगा. महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटो और फार्म सेक्टर के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए कहा कि कंपनी इस प्रक्रिया को सुचारू बनाने के लिए इन तीन राज्यों में 139 जिला मजिस्ट्रेटों के साथ सहयोग करेगी. उन्होंने इस काम के लिए अपने डीलर भागीदारों को धन्यवाद दिया.

    undefined


    महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने भी प्रशंसा व्यक्त की और कॉल का जवाब देने के लिए अपने सहयोगियों को धन्यवाद दिया. उन्हें संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "हम सारे पहलुओं को देख रहे हैं, लेकिन तात्कालिक समस्याओं पर पहले काम करने की जरूरत है. हम इस बात पर ध्यान दें कि अपने डीलर समुदाय के साथ, प्रवासियों को उनकी मंज़िल तक कैसे पहुंचाया जाए"

    undefined


    देश भर में लगे लॉकडाउन कारण लाखों प्रवासी अपने मूल स्थानों पर वापस पैदल जा रहे हैं जिनमे कई तो हजारों किलोमीटर दूर हैं. महिंद्रा और उसके डीलर भागीदारों की यह पहल निश्चित रूप से ऐसे कई लोगों के दर्द को कम करने में मदद करेगी क्योंकि प्रवासियों को उनकी मंज़िलों तक पहुंचने की सुविधा मिलेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें