लॉगिन

अब और भी ज्यादा दमदार इंजन वाली एक्सयूवी 500 लाएगी महिंद्रा, जल्द होगी लॉन्च

नई महिंद्रा एक्सयूवी 500 पुरानी के मुकाबले 30 बीएचपी पावर जनरेट करेगी. बता दें कि नई कार 170 बीएचपी पावर और 350 एनएम टॉर्क जनरेट करेगी वहीं, वहीं अभी बिक रही एक्सयूवी 140 बीएचपी पावर वाली है जो 330 एनएम टॉर्क जनरेट करती है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 9, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • नई महिंद्रा एक्सयूवी 500 170 बीएचपी पावर और 350 एनएम टॉर्क जनरेट करेगी
  • कंपनी एक्सयूवी 500 को 2017 के अंत तक लॉन्च कर सकती है
  • एक्सयूवी 500 में पावर के साथ कुछ कॉस्मैटिक बदलाव भी किए जाएंगे
महिंद्रा जल्द ही भारत में और भी ज्यादा पावरफुल इंजन वाली एक्सयूवी 500 बाजार में उतारने की तैयारी लगभग पूरी कर चुकी है. कंपनी इस कार को 2017 के अंत तक लॉन्च कर सकती है. माना जा रहा है कि नई महिंद्रा एक्सयूवी 500 पुरानी के मुकाबले 30 बीएचपी पावर जनरेट करेगी. बता दें कि नई कार 170 बीएचपी पावर और 350 एनएम टॉर्क जनरेट करेगी वहीं, वहीं अभी बिक रही एक्सयूवी 140 बीएचपी पावर वाली है जो 330 एनएम टॉर्क जनरेट करती है. पावर बढ़ने पर कार की रफ्तार तो बढ़ेगी लेकिन इसके माइलेज में भी मामूली गिरावट आएगी.mahindra xuv500

 
स्टाइल और केबिन में भी होगा हल्का बदलाव

महिंद्रा एक्सयूवी 500 के साथ स्कॉर्पियो को भी अपडेट करके बाज़ार में उतारने की तैयारी कर रही है. एक्सयूवी 500 में पावर के साथ कुछ कॉस्मैटिक चेंज भी किए जाएंगे. कंपनी इस एसयूवी के फ्रंट ग्रिल और बंपर में हल्के बदलाव करने वाली है. इस अपडेटेड एक्सयूवी 500 में बाहरी से ज्यादा अंदरूनी चीजें अपडेट होंगी, इसके केबिन बड़े बदलाव अनुमानित हैं. कार की मटेरियल क्वालिटी और भी बेहतर की जाएगी, इसके डैशबोर्ड में बदलाव होगा, सीट अपहोल्स्ट्री के साथ ही कार में कई और बदलाव किए जाएंगे. कार में एप्पल कार प्ले के साथ एंड्रॉइड ऑटो वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है.
 
 

त्योहारों के मौसम में ये कार लॉन्च कर सकती है कंपनी

अपडेटेड एक्सयूवी 500 को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकरिक सूचना नहीं दी है लेकिन कंपनी इसे 2017 के अंत तक त्योहारों के सीजन में लॉन्च कर सकती है. गौरतलब है कि महिंद्रा की एक्सयूवी को अखरी बार दो साल पहले अपडेट किया गया था और इस बीच बाकी बड़ी कार निर्माता कंपनियों ने अपनी अपडेटेड कारें बाजार में उतारी हैं. ऐसे में ये अपडेट महिंद्रा को दौड़ में बनाए रखने के लिए बहुत जरूरी है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें