लॉगिन

टेस्टिंग के वक्त दिखी 2019 महिंद्रा TUV300 फेसलिफ्ट, जानें कितनी अपडेट हुई SUV

स्पाय इमेज में देखने पर समझ आता है कि महिंद्रा ने 2019 TUV300 फेसलिफ्ट को कई सारे कॉस्मैटिक अपडेट दिए हैं. टैप कर जानें कितनी अपडेट हुई नई TUV300?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 1, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने कुछ समय पहले ही घोषणा की थी कि कंपनी महिंद्रा TUV300 फेसलिफ्ट पर काम कर रही है. कंपनी ने उस समय बताया था कि इस सबकॉम्पैक्ट SUV के फेसलिफ्ट वर्ज़न को 2019 में लॉन्च किया जाएगा और हाल में महिंद्रा TUV300 फेसलिफ्ट का प्रोटोटाइप चेन्नई में कहीं टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. टेस्टिंग के दौरान दिखी अपडेटेड SUV भारी केमुफ्लैग्स स्टीकर्स से ढंकी हुई थी और हमारा अनुमान है कि महिंद्रा नई TUV300 को तकनीकी बदलावों के साथ लॉन्च कर सकती है जिसमें BS-VI मानक वाला इंजन शामिल हो सकता है.

    7v2ie5o

    महिंद्रा ने 2019 TUV300 फेसलिफ्ट को कई सारे कॉस्मैटिक अपडेट दिए हैं

    स्पाय इमेज में देखने पर समझ आता है कि महिंद्रा ने 2019 TUV300 फेसलिफ्ट को कई सारे कॉस्मैटिक अपडेट दिए हैं जिसकी शुरुआत SUV के टेलगेट पर लगे स्पेयर व्हील से होती है. टीयूवी फेसलिफ्ट को महिंद्रा ने अलॉय व्हील्स दिए हैं और आखिरकार ग्राहकों को महिंद्रा SUV के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स मिलने वाले हैं. लीक हुई फोटोज़ में कार के केबिन की भी झलक दिखाई दी है लेकिन हम इसे देखकर सिर्फ विज़ुअल बदलावों के बारे में जान सकते हैं और हमें कार के केबिन में सिर्फ नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिखाई दिया है.

    ये भी पढ़ें : नई महिंद्रा XUV300 ऑटोमैटिक टेस्टिंग के दौरान पहली बार दिखी, लॉन्च नज़दीक!

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ऑटोमोटिव डिविज़न की सेल्स और मार्केटिंग के चीफ वीजय राम नाकरा ने बताया कि, TUV300 को और बेहतर बनाने के लिए हम ना सर्फि स्टालिंग में इन्वेस्ट कर रहे हैं, बल्की SUV को तकनीकी रूप से एडवांस बनाने के साथ इसकी इंजीनियरिंग को भी बेहतर किया जा रहा है. ऐसे में संभव है कि महिंद्रा अपनी कारों में कुछ बड़े बदलाव करने वाली है और 19 अक्टूबर 2019 से अनिवार्य होने वाले सेफ्टी नॉर्म्स को देखते हुए महिंद्रा इस SUV में ज़रूरी बदलाव भी कर सकती है.

    ये भी पढ़ें : महिंद्रा XUV300 इलैक्ट्रिक SUV के लॉन्च की जानकारी आई सामने, 1 चार्ज में 400km

    2019 महिंद्रा TUV300 फेसलिफ्ट में फिलहाल दिया जा रहा इंजन ही दिए जाने का अनुमान है. यह 1.5-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन है जो 1995cc का आयल बर्नर है और लगभग 100 bhp पावर के साथ 240 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स से लैस किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें