लॉगिन

महिंद्रा TUV300 प्लस फेसलिफ्ट के इंटीरियर की झलक दिखी, नए अलॉय भी दिखे

महिंद्रा की नई TUV300 प्लस फेसलिफ्ट का टैस्ट मॉडल अब भी पूरी तरह स्टिकर्स से ढंका हुआ है. स्पाय फोटो में दिखा केबिन लगभग पहले जैसा ही बना हुआ है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 31, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा की आगामी 2021 TUV300 प्लस फेसलिफ्ट के टैस्ट मॉडल की फोटो ऑनलाइन सामने आई है, और इस बार SUV के केबिन की झलक देखने को मिली है. महिंद्रा की नई TUV300 प्लस फेसलिफ्ट का टैस्ट मॉडल अब भी पूरी तरह स्टिकर्स से ढंका हुआ है. स्पाय फोटो में दिखा केबिन लगभग पहले जैसा ही बना हुआ है, इसमें समान दो रंगों - बेज ब्लैक वाले इंटीरियर के साथ इससे मेल खाती अपहोल्स्ट्री दी गई है. हमें केबिन में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिखाई दिया है, इसके अलावा सेंट्रल कंसोल पर पावर विंडो बटन, ब्रश्ड सिल्वर ऐक्सेंट और पहले जैसा डुअल-टोन स्टीयरिंग व्हील दिखा है.

    06hvvjvgकेबिन में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिखाई दिया है

    महिंद्रा ऑटोमोटिव का TUV300 प्लस असल में लंबे व्हीलबेस वाला 9-सीटर वर्ज़न है जिसे पिछले साल फेसलिफ्ट अवतार में लॉन्च किया गया था. दिखने में नई TUV300 पुराने मॉडल जैसी ही है और जो बदलाव किए भी गए हैं उन्हें छुपाने में केमुफ्लैज स्टिकर्स कारगर साबित हुए हैं. स्पाय शॉट्स में TUV300 का चेहरा दिखाई नहीं दिया है, ऐसे में इसमें हुए बदलावों पर कोई टिप्पणी करना कठिन काम है. हालांकि कार के साथ ब्लैक स्लैट्स वाली नई ग्रिल, छोटे हैलोजेन हैडलैंप्स और बदला हुआ बंपर नज़र आया है. कार के साथ अलॉय व्हील्स का नया सेट भी दिखाई दिया है.

    ये भी पढ़ें : नई जनरेशन महिंद्रा XUV500 टैस्टिंग के दौरान मनाली की सड़कों पर दोबारा दिखी

    jtp634kgकार के साथ अलॉय व्हील्स का नया सेट भी दिखाई दिया है

    हमारा मानना है कि 2021 TUV300 प्लस फेसलिफ्ट की तरह नई जनरेशन कार में भी ग्रिल पर ब्लैक फिनिश और हैडलैंप्स में ब्लैक इंर्स्ट्स दिए जाएंगे. फिलहाल बेची जा रही टीयूवी प्लस में 2.2-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन लगाया गया है और नई SUV के साथ भी समान इंजन मिलने का अनुमान है. यह इंजन 118 बीएचपी ताकत और 280 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस कर सकती है, वहीं महिंद्रा ने पहले ही कह दिया है कि इसके ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को कुछ समय बाद उपलब्ध कराया जाएगा.

    सोर्सः GaadiWaadi

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें