लॉगिन

टेस्टिंग के वक्त दिखाई दी महिंद्रा की अपडेटेड XUV 500 फेसलिफ्ट, जल्द लॉन्च होगी कार

महिंद्रा XUV 500 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाना है और हाल ही में इस SUV को कम केमुफ्लैग स्टीकर्स के साथ स्पॉट किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 21, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर में बड़े स्टाइलिंग बदलाव किए गए हैं
  • SUV में बड़ी फ्रंट ग्रिल के साथ बंपर में लगे पुर्ज़े भी अपडेट किए गए हैं
  • XUV 500 फेसलिफ्ट के टेलगेट, अपडेटेड टेललैंप्स इसे परिपक्व बनाते हैं
महिंद्रा XUV 500 भारत में 20 लाख रुपए से कम कीमत में आने वाली काफी पॉपुलर SUV है. कंपनी ने इसे देश में पहली बार 2011 में लॉन्च किया था और 2016 में महिंद्रा ने इसे पहला फेसलिफ्ट दिया था. XUV 500 अब कई सारे बदलावों के साथ दोबारा लॉन्च किया जाएगा जिससे इस SUV को रिप्रेश लुक मिल सके. महिंद्रा XUV 500 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाना है और हाल ही में इस SUV को कम केमुफ्लैग स्टीकर्स के साथ स्पॉट किया गया है. सामने आई XUV 500 की फोटोज़ में दिखाई दे रहा है कि कार के अगले और पिछले हिस्से में काफी अपडेट्स किए गए हैं. कंपनी ने SUV के अगले हिस्से में स्पोर्टी लुक देने वाली बड़ी ग्रिल, सिग्नेचर फ्रंट बंपर और उसपर लगे फॉगलैंप्स दिए हैं और पिछले मॉडल की तुलना में कार पर थोड़ा कम क्रोम का काम किया गया है.
 
mahindra xuv 500 facelift
XUV 500 फेसलिफ्ट के टेलगेट, अपडेटेड टेललैंप्स इसे परिपक्व बनाते हैं
 
महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई 2018 XUV फेसलिफ्ट के पिछले हिस्से को काफी बेहतर बनाया है. कार के पिछले हिस्से को पूरी तरह से दोबारा डिज़ाइन किया गया है जिसमें नया टेलगेट और नए टेललैंप्स शामिल हैं. कंपनी ने SUV के टेललाइट्स में एलईडी की बारीकियां भी दी हैं. पिछले हिस्से में लगे टेलगेट को भी बेहतर डिज़ाइन में बनाया है जिससे XUV 500 के लुक और स्टाइल में निखार आता है. कंपनी ने कार की नंबर प्लेट वाली जगह को बदल दिया है, इसके साथ ही क्रोम बार्स अब काफी समान हो गए हैं और काफी बेहतर लुक में आते हैं.

ये भी पढ़ें : CNG किट के साथ महिंद्रा ने लॉन्च की नई KUV100 ट्रिप, शुरुआती कीमत ₹ 5.16 लाख
 
महिंद्रा XUV 500 फेसलिफ्ट के इंटीरियर की बात करें तो इसकी अबतक कोई भी फोटो उजागर नहीं हो पाई है. माना जा रहा है कि कंपनी कार के साथ नया अपडेटेड ब्लैक और टैन इंटीरियर देने वाली है. इसके साथ ही कार में अपडेटेड कनेक्टिविटी, अपडेटेड सेंट्रल कंसोल और सबसे महत्वपूर्ण फीचर्स में से एक अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाने वाला है. पावरट्रेन के मामले में महिंद्रा अपडेटेड SUV के साथ 2.2-लीटर का 4-सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दे सकती है, इसके साथ ही कार के bhp और Nm के आंकड़ों में भी उछाल आने की संभावना है. कंपनी कार को ना सिर्फ मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस करेगी, बल्की कार में फ्रंट व्हील ड्राइव और ऑल व्हील ड्राइव का विकल्प भी उपलब्ध कराया जाएगा.
 
इमेज सोर्स : टीम बीएचपी
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें