लॉगिन

महिंद्रा XUV300 का AMT वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 11.35 लाख

SUV की दिल्ली में शुरुआती कीमत 11 लाख 35 हज़ार रुपए है जो 12 लाख 54 हज़ार रुपए तक जाती है. दोनों मॉडल की कीमत सामान्य मॉडल से 55,000 रुपए ज़्यादा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 2, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने आखिरकार XUV300 को ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन (AMT) के साथ लॉन्च कर दिया है जिसमें कंपनी की ऑटोशिफ्ट तकनीक इस्तेमाल की गई है. कंपनी ने AMT सिर्फ W8 और W8(O) डीजल वेरिएंट में उपलब्ध कराया है. SUV की दिल्ली में शुरुआती कीमत 11 लाख 35 हज़ार रुपए है जो 12 लाख 54 हज़ार रुपए तक जाती है. AMT वाले इन दोनों मॉडल की कीमत सामान्य मॉडल से 55,000 रुपए ज़्यादा है. फिलहाल AMT यूनिट सिर्फ डीजल मॉडल के साथ उपलब्ध कराई गई है और देशभर की महिंद्रा डीलरशिप पर यह कार आज से उपलब्ध कराई गई है. महिंद्रा XUV300 AMT वेरिएंट तीन कलर्स - पर्ल व्हाइट, अक्वामरीन और रैड रेज में पेश की गई है.

    5qpq93pgकंपनी ने AMT सिर्फ W8 और W8(O) डीजल वेरिएंट में उपलब्ध कराया है

    महिंद्रा XUV300 AMT के लॉन्च पर बात करते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिविजन की सेल्स और मार्केटिंग के चीफ विजय राम नाकरा ने कहा कि, “महिंद्रा में हम लगातार अपने वाहनों के साथ नई और एंडवांस तकनीक लाने का प्रयास करते हैं. हम महिंद्रा XUV300 AMT लॉन्च करते हुए बीहुत अच्छा हमसूस कर रहे हैं जिससे ग्राहकों को बेहतर अनुभव मिलेगा. जैसा प्यार XUV300 के सामान्य मॉडल को मिला है, हमें विश्वास है कि AMT वेरिएंट के लिए भी ग्राहकों के बेहतर प्रतिक्रिया मिलेगी जो हमारे ब्रांड की वेल्यू को दर्शाएगा.”

    ये भी पढ़ें : 2019 महिंद्रा बोलेरो कैम्पर रेन्ज भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 7.26 लाख

    rfim8sfoSUV के AMT वेरिएंट में मैग्नेटि मेरेली से ली गई ऑटो शिफ्ट यूनिट लगाई गई है

    महिंद्रा XUV300 AMT में 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन लगाया गया है जो 115 bhp पावर और 300 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. SUV के AMT वेरिएंट में मैग्नेटि मेरेली से ली गई ऑटो शिफ्ट यूनिट लगाई गई है जो कार के एक्सेलरेशन को काफी स्मूद बनाता है. कार का यह वेरिएंट मैन्युअल मोड में भी उपलब्ध है जिसमें गियर टॉगल को लेफ्ट करके गियर लगाए जा सकते हैं. यह गियरबॉक्स व्हीकल क्रीप फंक्शन के साथ आता है जो ट्रैफिक में बेहतर ड्राइविंग देता है. सुरक्षा के लिहाज़ से दरवाजा खुला होने की स्थिति में क्रीप फंक्शन काम करना बंद कर देगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    महिंद्रा एक्सयूवी300 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें