carandbike logo

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट टैस्टिंग के दौरान आई नज़र, जासूसी तस्वीरों में दिखी नई डिजाइन की झलक

फेसलिफ़्टेड XUV300 में नए लाइट क्लस्टर, संलग्न ग्रिल और पुन: डिज़ाइन किए गए बम्पर के साथ एक पुन: डिज़ाइन किया गया फ्रंट फेसिया है.

महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट टैस्टिंग के दौरान दिखी, मिलेंगे कई बदलाव  expand फोटो देखें
महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट टैस्टिंग के दौरान दिखी, मिलेंगे कई बदलाव

महिंद्रा भारतीय बाजार में XUV300 सबकॉम्पैक्ट एसयूवी का नया वैरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. हाल ही में एसयूवी के एक परीक्षण मॉडल को अपडेटेड बाहरी डिज़ाइन की झलक दिखाते हुए देखा गया था.

 

यह भी पढ़ें: महिंद्रा XUV.e8 इलेक्ट्रिक एसयूवी टैस्टिंग के दौरान दिखी, सामने आईं नई जानकारी

 

परीक्षण मॉडल, हालांकि छिपे हुए हैं, लेकिन फिर भी नया सामने का हिस्सा देखने को मिलता है, जो अपने बड़े मॉडल XUV700 से प्रेरित उल्टे एल-आकार के एलईडी डीआरएल के साथ नए हेडलैम्प दिखाते हैं. ऊपरी हेडलैंप क्लस्टर अब वर्तमान एसयूवी की तुलना में बहुत छोटा है और एक सेकेंडरी लाइट क्लस्टर ठीक नीचे स्थित है. ऐसा लगता है कि ग्रिल अब बंद हो गई है और कूलिंग वेंट नीचे प्रावरणी पर स्थित हैं. बंपर को भी दोबारा डिजाइन किया गया है.

एलॉय व्हील के एक ताज़ा डिज़ाइन को स्पोर्ट करते हैं, जो सब-4 मीटर एसयूवी को बेहतर लुक देता है.

पीछे की ओर बढ़ते हुए, फेसलिफ्टेड XUV300 में नए एलईडी टेल-लाइट्स और एक अपडेटेड टेलगेट और बम्पर सहित कुछ उल्लेखनीय बदलाव मिलते हैं. रजिस्ट्रेशन प्लेट टेलगेट से पीछे बम्पर पर शिफ्ट हो गई है.

कैबिन की पिछली तस्वीरों से पता चलता है कि एसयूवी में बड़े फ्री-स्टैंडिंग सेंट्रल टचस्क्रीन और दोबारा डिजाइन किए गए एयर-कॉन वेंट के साथ अपडेटेड डैशबोर्ड डिजाइन मिलेगा. हालाँकि, ऐसा लगता है कि निचले सेंटर कंसोल पर कंट्रोल सतहों को बरकरार रखा गया है.

 

अनुमान लगाया जा रहा है कि फेसलिफ्टेड महिंद्रा XUV300 का खुलासा 2024 की शुरुआत में किया जाएगा.

 

फोटो सूत्र
 

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.