लॉगिन

महिंद्रा XUV300 का W6 वेरिएंट AMT गियरबॉक्स में लॉन्च, कीमत Rs. 9.99 लाख

महिंद्रा ने सबकॉम्पैक्ट SUV के W6 AMT वेरिएंट को सिर्फ डीजल इंजन में उपलब्ध कराया है जिसकी कीमत सामान्य मॉडल से 49,000 रुपए ज़्यादा है. पढ़ें पूरी खबर.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 24, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने XUV300 के W6 वेरिएंट को ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन (AMT) में पेश किया है. Mid-spec XUV300 AMT की कीमत 9 लाख 99 हज़ार रुपए है जो जुलाई 2019 में लॉन्च हुए W8 AMT वर्ज़न से लगभग डेढ़ लाख रुपए कम है. AMT गियरबॉक्स वाले टॉप मॉडल की तरह XUV300 W6 AMT भी सिर्फ डीजल मॉडल में उपलब्ध होगी और सामान्य डीजल मॉडल से 49,000 रुपए महंगी है. महिंद्रा XUV300 के साथ 1.5-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है जो महिंद्रा मराज़ो के साथ भी दिया गया है और यह इंजन 115 bhp पावर और 300 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. लॉन्च के समय कंपनी इस कार के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स उपलब्ध नहीं कराया गया है.

    rfim8sfoXUV300 W6 AMT सिर्फ डीजल मॉडल में उपलब्ध होगी

    दिखने में महिंद्रा XUV300 को चीता प्रेरित स्टाइल दिया गया है जो बेहतर लुक वाले अगले हिस्से के साथ आती है. कार का अगला हिस्सा इसके हैडलैंप्स, फॉग लैंप्स, डेटाइम रनिंग लाइट्स और ग्रिल पर लगी क्रोम स्टेल से काफी आकर्षक हो गया है. कार की ग्रिल भी क्रोम वर्क से लैस है, वहीं कार के हैडलैंप LED प्रोजैक्टर लाइट से लैस हैं. SUV का टेलगेट भी काफी आकर्षक है और रूफ माउंटेड स्पॉइलर के साथ दमदार बंपर, बड़ी सिल्वर स्किड प्लेट इसे और निखारते हैं. महिंद्रा ने इस कार को तीन सामान्य वेरिएंट्स W4, W6, W8 के साथ W8 (O) वेरिएंट में भी उपलब्ध कराया है. XUV300 को कंपनी ने 7 एयरबैग्स, सनरूफ, LED प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ LED टेललैंप्स, 17-इंच के अलॉय व्हील्स जैसे कई और फीचर्स से लैस किया है.

    ये भी पढ़ें : आनंद महिंद्रा ने उदयपुर के राजकुमार को सौंपी लिमिटेड एडिशन थार 700 की चाबी

    महिंद्रा की नई सबकॉम्पैक्ट SUV - XUV300 के केबिन को लाइट बीजे और ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जो प्रिमियम क्वालिटी से फिट और फिनिश किया गया है. कार का डैशबोर्ड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है, वहीं कार के दोनों ओर बड़े एयर-कॉन वेन्ट्स और किनारों पर क्रोम बेज़ल दिए गए हैं. XUV300 में नया स्टीयरिंग व्हील भी दिया गया है जो ऑडियो तकनीक के लिए कंट्रोल बटन से लैस है. इसके साथ ही कार में लैदर इंटीरियर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 7 एयरबैग्स, रिवर्स पार्किंग कैमरा और सेंसर्स, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स जैसे कई और हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    महिंद्रा एक्सयूवी300 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें