लॉगिन

8 सितंबर को पेश होने से पहले महिंद्रा एक्सयूवी400 की कंपनी ने दिखाई झलक

महिंद्रा एक्सयूवी400 इलेक्ट्रिक एसयूवी 8 सितंबर को पेश होगी और साल के अंत में इसके लॉन्च होने की संभावना है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 8 सितंबर, 2022 को अपनी शुरुआत से पहले आगामी एक्सयूवी400 ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी का पहला टीज़र जारी किया है. आने वाली इलेक्ट्रिक कार महिंद्रा एक्सयूवी300 का इलेक्ट्रिक एडिशन है और इसे पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में ईएक्सयूवी300 के रूप में दिखाया गया था. यह महिंद्रा के इलेक्ट्रिक वाहन पोर्टफोलियो की भारत में शुरुआत करेगी, एक्सयूवी 400 यात्री वाहन बाजार में कंपनी की ओर से एक लंबे समय बाद आ रही एक बिल्कुल नई इलेक्ट्रिक कार है.

    undefined

    ताकत की बात करें तो महिंद्रा एक्सयूवी400 की इलेक्ट्रिक मोटर लगभग 150 बीएचपी होने की उम्मीद है, जबकि एक्सयूवी400 को संभव है कि दो अलग-अलग बैटरी विकल्प के साथ पेश किया जाएगा. एक बार फुल चार्ज करने पर एसयूवी के 450 किमी से अधिक की रेंज देने की उम्मीद है. एक्सयूवी400 को टाटा नेक्सॉन ईवी और एमजी जेडएस ईवी के बीच के मॉडल के रूप में लॉन्च किये जाने की उम्मीद है, जबकि इसकी प्रदर्शन और कीमत के मामले में नेक्सॉन ईवी मैक्स के बराबर होने की संभावना है.

    यह भी पढ़ें: नए ट्वीन पीक्स लोगो के साथ लॉन्च से पहले दिखी 2022 महिंद्रा बोलेरो

    महिंद्रा ने अभी तक इसके फीचर्स को लेकर खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि एक्सयूवी300 वाले कई सारे फीचर्स इसके इलेक्ट्रिक अवतार में भी देखने को मिलेंगे. हालांकि,  हम डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में बदलाव देख सकते हैं और संभवत: एक बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट देखने को मिलेगी. यह भी देखा जाना दिलचस्प होगा कि क्या एक्सयूवी 400 ADAS के साथ आती है या नहीं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें