भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा XUV500 ऑटोमैटिक BS6 भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 16.07 लाख

language dropdown

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने BS6 इंजन के साथ XUV500 ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमतों का ऐलान अपनी वेबसाइट पर कर दिया है. जानें कितना अलग है ऑटोमैटिक वेरिएंट?

मैन्युअल से तुलना करें तो ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत रु 1.23 लाख तक ज़्यादा है expand फोटो देखें
मैन्युअल से तुलना करें तो ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत रु 1.23 लाख तक ज़्यादा है

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने BS6 इंजन के साथ XUV500 ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमतों का ऐलान अपनी वेबसाइट पर कर दिया है. BS6 महिंद्रा XUV500 एटी रेन्ज की दिल्ली में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत रु 16.07 लाख है जो डब्ल्यू7 वेरिएंट के लिए है. इसके बाद डब्ल्यू9 वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत रु 17.78 लाख है और XUV500 के टॉप मॉडल डब्ल्यू11 -ओ- की कीमत रु 19.30 लाख है. मैन्युअल वेरिएंट से तुलना करें तो ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत रु 1.23 लाख तक ज़्यादा है जो वेरिएंट पर निर्भर करती है. BS6 मानकों में बदलाव के चलते XUV500 इस साल अप्रैल में बंद कर दी गई थी, जिसे अब 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है.

do159jmoएसयूवी 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन के साथ आती है

आईसिन से लिया गया ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन क्रीप फंक्शन के साथ आता है जिससे शहरी सड़कों पर गाड़ी चलाने में काफी आसानी होती है. ये एसयूवी 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन के साथ आती है जो 153 बीएचपी पावर और 360 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. कार के मैन्युअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट में फीचर्स एक जैसे ही रखे गए हैं जिनमें इलैक्ट्रिक सनरूफ, इलैक्ट्रिक अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, व्हीकल टेलिमेटिक्स जैसे कई और फीचर्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : कार बिक्री अगस्त 2020: महिंद्रा ने दर्ज की 1 प्रतिशत की मामूली बढ़ोतरी

7nih8o48मैन्युअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट में फीचर्स एक जैसे ही रखे गए हैं
0 Comments

महिंद्रा ऑटोमोटिव ने XUV500 ऑटोमैटिक में कोई कॉस्मैटिक बदलाव नहीं किया है. कार के बाहरी हिस्से में इसकी पहचान के लिए बैज लगा है, वहीं अंदरूनी हिस्से में नया गियरशिफ्ट नॉब दिया गया है जो सामान्य एच-पैटर्न यूनिट से अलग है. भारतीय बाज़ार में XUV500 ऑटोमैटिक का मुकाबला टाटा हैरियर, जीप कम्पस, एमजी हैक्टर और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा से होने वाला है. कंपनी ने XUV500 के ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए बुकिंग्स शुरू कर दी हैं, हालांकि कार इस वक्त तैयारियों के अंतिम दौर में है और इसे त्योहारों के सीज़न में लॉन्च किए जाने का प्लान बनाया गया है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on महिंद्राएक्सयूवी500

महिंद्रा न्यू एक्सयूवी500
Expected Price
₹ 25 - 32 लाख
लॉन्च का समय (अनुमानित)
Mar 2021
SUV
Petrol, Diesel
Be the first one to comment
Thanks for the comments.