लॉगिन

सामने आया महिंद्रा की नई XUV500 फेसलिफ्ट का इंटीरियर, जानें कितनी बदली SUV

कुछ ही दिनों पहले हमने आपको महिंद्रा की अपकमिंग SUV XUV500 फेसलिफ्ट के कुछ स्पाय शॉट्स दिखाए थे. टैप कर जानें कैसा है महिंद्रा की SUV का इंटीरियर?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 3, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • महिंद्रा भारत में XUV500 फेसलिफ्ट अगले महीने लॉन्च कर सकती है
  • SUV के 2.2-लीटर डीजल इंजन को भी अपडेट किए जाने का अनुमान है
  • लॉन्च के बाद कंपनी XUV500 की कीमत में हल्का इज़ाफा कर सकती है
कुछ ही दिनों पहले हमने आपको महिंद्रा की अपकमिंग SUV XUV500 फेसलिफ्ट के कुछ स्पाय शॉट्स दिखाए थे. अब इस कार का इंटीरियर भी सामने आ गया है जो स्पाय शॉट्स में साफ नज़र आ रहा है. महिंद्रा XUV500 फेसलिफ्ट के इंटीरियर में टैन कलर की अपहोल्स्ट्री दी गई है जो क्रॉस स्टिचिंग वाली है. इसके साथ ही महिंद्रा सेंट्रल कंसोल पर पिआनो ब्लैक और फॉक्स - एल्युमीनियम वर्क भी दिया है. कार के टॉप मॉडल के साथ कंपनी स्पोर्टी लुक देने के लिए एल्युमीनियम पैडल भी देने वाली है. यह भी माना जा रहा है कि महिंद्रा इस SUV के साथ अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम देने वाली है जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाला होगा.
 
mahindra xuv500 facelift interior
लॉन्च के बाद कंपनी XUV500 की कीमत में हल्का इज़ाफा कर सकती है
 
इंटीरियर में बदलावों के अलावा महिंद्रा XUV500 फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर में भी कई बदलाव किए गए हैं. कार के अगले हिस्से में ग्रिल के साथ हैडलैंप्स को भी अपडेट करके लगाया गया है. कंपनी ने कार के अगले और पिछले बंपर को भी हल्के बदलावों के साथ पेश किया है. हमारा मानना है कि कार में नई डिज़ाइन के डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे, कमसकम XUV500 के टॉप मॉडल के साथ तो बेशक. इसके अलावा महिंद्रा ने अपडेटेड SUV के टेलगेट और टेललैंप्स को भी नई डिज़ाइन दी है जो काफी आकर्षक लुक देने वाली है.

ये भी पढ़ें : टेस्टिंग के वक्त दिखाई दी महिंद्रा की अपडेटेड XUV 500 फेसलिफ्ट, जल्द लॉन्च होगी कार
 
mahindra xuv500 facelift interior
महिंद्रा भारत में XUV500 फेसलिफ्ट अगले महीने लॉन्च कर सकती है
 
महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी अपडेटेड XUV500 फेसलिफ्ट में लगे 2.2-लीटर डीजल इंजन को भी अपडेट करने वाली है जिससे कार को ज़्यादा पावर और टॉर्क मिल सके. भारत में इस SUV का मुकाबला रेनॉ कैप्टर, ह्यूंदैई क्रेटा और देश में काफी पसंद की जा रही जीप कम्पस के साथ होगा. आपको बता दें कि ह्यूंदैई भी जल्द ही भारतीय ऑटोमोबाइल बाज़ार में क्रेटा फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. इसके साथ ही जीप भी कम्पस का ट्रेलहॉक वेरिएंट लॉन्च करने वाली है जो SUV का टॉप मॉडल होगा और ऑफ-रोड क्षमता वाला होगा.
 
फोटो सोर्स : टीम बीएचपी

ये भी पढ़ें : जीप डीलर्स ने शुरू की नई कम्पस ट्रेलहॉक वेरिएंट की एडवांस बुकिंग, जानें कब लॉन्च होगी SUV
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें