लॉगिन

लॉन्च से पहले ही सामने आई 2018 महिंद्रा XUV500 फेसलिफ्ट की बहुत सारी जानकारी

SUV का 2018 मॉडल होगा जो डीलरशिप के स्टॉकयार्ड में दिखाई दिया है. इस बार सामने आई फोटोज़ में कार की बहुत जानकारी सामने आई है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 9, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • महिंद्रा भारत में XUV500 फेसलिफ्ट अगले महीने लॉन्च कर सकती है
  • SUV के 2.2-लीटर डीजल इंजन को भी अपडेट किए जाने का अनुमान है
  • लॉन्च के बाद कंपनी XUV500 की कीमत में हल्का इज़ाफा कर सकती है
महिंद्रा जल्द ही भारत में अपनी XUV500 अपडेटेड और प्रोडक्शन रेडी मॉडल जल्द ही लॉन्च करने वाली है. महिंद्रा एक्सयूवी का फेसलिफ्ट मॉडल हाल में डीलरशिप पर स्पॉट हुआ है जिसकी फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं. यह SUV का 2018 मॉडल होगा और डीलरशिप के स्टॉकयार्ड में दिखाई दिया है. इस बार सामने आई फोटोज़ में कार की बहुत सारी जानकारी सामने आई है जिसमें अपडेटेड एक्सटीरियर, नए फीचर्स और रिप्रेश किया गया केबिन शामिल हैं. कंपनी ने कार के केबिन को नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. महिंद्रा ने बहुत सारे नए फीचर्स देने के साथ XUV500 फेलिफ्ट के इंजन को भी पुराने मॉडल के मुकाबले काफी दमदार बनाया है. हमारा अनुमान है कि महिंद्रा इस कार को भारत में इसी महीने के अंत तक लॉन्च कर सकती है.
 
mahindra xuv500
महिंद्रा भारत में XUV500 फेसलिफ्ट अगले महीने लॉन्च कर सकती है
 
महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 2018 XUV500 फेसलिफ्ट के साथ नई बड़े आकार की रेडिएटर ग्रिल और उसके साथ क्रोम वर्क दिया है, साथ ही बड़े आकार के हैडलैंप्स के साथ प्रोजैक्टर लाइट्स और इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स लगाई गई हैं. कंपनी ने कार के अगले और पिछले बंपर को भी हल्के बदलावों के साथ पेश किया है. हमारा मानना है कि कार में नई डिज़ाइन के डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे, कमसकम XUV500 के टॉप मॉडल के साथ तो बेशक. इसके अलावा महिंद्रा ने अपडेटेड SUV के टेलगेट और टेललैंप्स को भी नई डिज़ाइन दी है जो काफी आकर्षक लुक देने वाली है.

ये भी पढ़ें : सामने आया महिंद्रा की नई XUV500 फेसलिफ्ट का इंटीरियर, जानें कितनी बदली SUV
 
mahindra xuv500 facelift cabin
लॉन्च के बाद कंपनी XUV500 की कीमत में हल्का इज़ाफा कर सकती है
 
महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी अपडेटेड XUV500 फेसलिफ्ट में लगे 2.2-लीटर डीजल इंजन को भी अपडेट करने वाली है जिससे कार को ज़्यादा पावर और टॉर्क मिल सके. भारत में इस SUV का मुकाबला रेनॉ कैप्टर, ह्यूंदैई क्रेटा और देश में काफी पसंद की जा रही जीप कम्पस के साथ होगा. आपको बता दें कि ह्यूंदैई भी जल्द ही भारतीय ऑटोमोबाइल बाज़ार में क्रेटा फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. इसके साथ ही जीप भी कम्पस का ट्रेलहॉक वेरिएंट लॉन्च करने वाली है जो SUV का टॉप मॉडल होगा और ऑफ-रोड क्षमता वाला होगा.

फोटो सोर्स : रशलेन
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें