लॉगिन

महिंद्रा XUV500 का नया एंट्री-लेवल W3 मॉडल लॉन्च, कीमत Rs. 12.23 लाख

महिंद्रा ने भारत में XUV500 के W3 बेस वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है और यह अब XUV500 का नया एंट्री-लेवल मॉडल है. जानें कितनी बदली XUV500 W3?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने भारत में XUV500 के W3 बेस वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है और यह अब XUV500 का नया एंट्री-लेवल मॉडल है. कंपनी ने मुंबई में XUV500 W3 की एक्सशोरूम कीमत 12.23 लाख रुपए रखी है. महिंद्रा ने देशभर में अपनी सभी डीलरशिप पर इस SUV को तत्कार प्रभाव से उपलब्ध कराया है और महिंद्रा XUV500 W3 के लॉन्च से पहले इस SUV का एंट्री-लेवल मॉडल डब्ल्यू5 था जिसकी एक्सशोरूम कीमत 12.80 लाख रुपए है. तुलना करें तो कीमत में W3 वेरिएंट अपने पुराने बेस वेरिएंट से 57,000 रुपए सस्ता है. महिंद्रा ने XUV500 W3 की डिज़ाइन और इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और कार को समान 2.2-लीटर डीजल इंजन में लॉन्च किया गया है.

    bik70duo

    कार को समान 2.2-लीटर डीजल इंजन में लॉन्च किया गया है

    महिंद्रा ऑटोमोटिव ने SUV में दमदार इंजन दिया है जो 153 bhp पावर और 360 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है और कंपनी ने इसे 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है. नई महिंद्रा XUV500 W3 में डुअल फ्रंट एयरबैग्स और एबीएस के साथ ईबीडी सामान्य तौर पर मुहैया कराया है. फीचर्स के मामले में महिंद्रा ने SUV की बेस ट्रिम को भी बेहतरीन बनाया है, W3 के साथ पावर अडजस्टेबल ORVM's, इंजन इमोबिलाइज़र, इलैक्ट्रिक रूप से चलने वाला डुअल HVAC और प्रोजैक्टर हैडलैंप्स दिए हैं, इसके साथ ही कार में LED DRL और क्रोम ग्रिल भी दी गई है.

    ये भी पढ़ें : महिंद्रा XUV300 ने हासिल की 26,000 से ज़्यादा बुकिंग, फरवरी में लॉन्च हुई है SUV

    महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिविज़न की सेल्स और मार्केटिंग के चीफ वीजय राम नाकना ने बताया कि, “XUV500 प्रिमियम SUV सैगमेंट के पायोनियर के रूप में देखी जाती है और अपने बेहतरीन लुक के साथ हाईटैक फीचर्स के बेजोड़ पैकेज और रोमांचक प्रदर्शन से सबको आकर्षित करती है. XUV500 के W3 मॉडल मॉडल से इसकी कीमत कम हुई है और यह ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों तक अपनी पहुंच बनाएगी. मुझे विश्वास है कि इस कीमत के साथ इतने फीचर्स को जो पैकेज है वो नए ग्राहकों को SUV के W3 वेरिएंट की तरफ आकर्षित करेगा.”

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें