लॉगिन

ओलंपिक विजेता नीरज चोपड़ा को सौंपा गया महिंद्रा XUV700 गोल्ड एडिशन

नीरज चोपड़ा ने 87.58 मीटर की रिकॉर्ड थ्रो के साथ ओलंपिक स्वर्ण पदक जीता था. इस आंकड़े को महिंद्रा एक्सयूवी700 गोल्ड एडिशन पर तराशा गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने आखिरकार बिल्कुल-नई XUV700 SUV की डिलीवरी शुरू कर दी है, और शुरुआत टोक्यो ओलंपिक 2020 के विजेताओं को कार सौंप कर हुई है. पैरालिम्पियन सुमित अंटिल को कार मिलने के बाद, अब नीरज चोपड़ा भी कार के जेवलिन गोल्ड एडिशन को घर ले आए हैं. एक्सयूवी700 के इस ख़ास एडिशन की घोषणा महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्रुप चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने की थी और इसे विशेष रूप से टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेताओं के लिए डिजाइन किया गया है.

    undefined

    कार की डिलेवरी लेते हुए, नीरज चोपड़ा ने महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष को धन्यवाद दिया और लिखा, "कुछ बहुत ही विशेष कस्टमाइज़ेशन के साथ आई इस नई कार के लिए @anandmahindra जी को धन्यवाद! मैं बहुत जल्द कार को चलाने के लिए उत्सुक हूं."

    नीरज चोपड़ा का महिंद्रा एक्सयूवी700 जेवलिन गोल्ड एडिशन मिडनाइट ब्लैक शेड में तैयार किया गया है. बाहर क्रोम तत्वों को गोल्ड से बदल दिया गया है, जिसमें नया महिंद्रा लोगो भी शामिल है, जिस पर अब सैटिन गोल्ड प्लेटिंग है. वहीं सीटों को सोने के रंग के धागे से सिला गया है. इसके अलावा, चोपड़ा का 87.58 मीटर का रिकॉर्ड फ्रंट फेंडर और टेलगेट पर स्टिकर के रूप में दर्शाया गया है. चोपड़ा की एक्सयूवी700 पर रजिस्ट्रेशन नवंबर भी 8758 है.

    यह भी पढ़ें: टोक्यो पैरालिंपिक खेलों में स्वर्ण पदक विजेता सुमित अंटिल को मिला महिंद्रा XUV700 जेवलिन गोल्ड एडिशन

    चोपड़ा और अंटिल के अलावा, महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्रुप चेयरमैन आनंद महिंद्रा अवनि लेखारा को भी उनकी ऐतिहासिक जीत के लिए XUV700 ओलंपिक गोल्ड एडिशन पेश करेंगे. महिंद्रा के अलावा, रेनॉ, एमजी मोटर इंडिया और टाटा मोटर्स ने भी टोक्यो ओलंपिक और पैरालंपिक के कई खिलाड़ियों को कारें उपहार में दी हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें