लॉगिन

नई महिंद्रा XUV500 का नाम होगा XUV700, जल्द होगी लॉन्च

XUV700 को इस वित्त साल की दूसरी तिमाही में में लॉन्च किया जाएगा. इसका निर्माण महाराष्ट्र के चाकन में कंपनी के प्लांट में किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 8, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी नई एसयूवी के नाम का ख़ुलासा किया है जिसको W601 प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा. इसे XUV700 नाम दिया गया है. इस नाम लेने का सही तरीको होगा एक्सयूवी, 7 डबल 'ओह' और महिंद्रा का कहना है कि नई एसयूवी प्रदर्शन और तकनीक के मामले में नए मानक स्थापित करेगी. XUV700 कंपनी के लाइनअप में XUV500 की जगह लेगी और Alturas G4 के नीचे बैठेगी. कार को इस वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा और इसका निर्माण महाराष्ट्र के चाकन में कंपनी के प्लांट में किया जाएगा.

    bhkpn33o

    XUV700 कंपनी के लाइनअप में XUV500 की जगह लेगी.

    कंपनी यह भी वादा कर रही है कि XUV700 बहतरीन सुरक्षा फीचर्स के साथ पेश की जाएगी. कार को डीज़ल और पेट्रोल दोनों इंजनों के साथ बाज़ार में उतारा जाएगा और इसमें मैनुअल के साथ-साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प होगा. कार ऑल-व्हील ड्राइव (AWD) के साथ भी आएगी लेकिन यह वैकल्पिक उपकरणों का हिस्सा होगा.

    यह भी पढ़ें: भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज को बिल्कुल नई महिंद्रा थार सौंपी गई

    महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिवीजन के सीईओ वीजय नाकरा ने कहा, “XUV700 महिंद्रा की सबसे बहुप्रतीक्षित पेशकशों में से एक है जो ग्राहकों के बीच ज़रूर लोकप्रिय होगी. नए W601 प्लेटफॉर्म पर निर्मित, XUV700 नए ज़माने की महिंद्रा SUV की अगली पीढ़ी की शुरुआत को मनाएगी जो सबके रोमांचित जरूर करेगी”

    एम एंड एम लिमिटेड के वैश्विक उत्पाद विकास के प्रमुख आर वेलुसामी ने कहा, “जुनून से भरी एक युवा, भावुक टीम ने नई एक्सयूवी 700 को बनाया है. XUV पोर्टफोलियो ने हमेशा XUV500 और XUV300 जैसे मॉडलों के साथ नए बेंचमार्क तय किए हैं. XUV700 को दुनिया भर के विशेषज्ञ साझेदारों के साथ एक नए वैश्विक एसयूवी प्लेटफॉर्म W601 पर बनाया गया है और यह सेगमेंट में पहली बार देखी गई तकनीकों और फीचर्स के साथ आएगी.”

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें