लॉगिन

मारुति सुज़ुकी वैगनआर, इग्निस और एस-क्रॉस को कंपनी के सब्सक्राइब प्रोग्राम में शामिल किया गया

मारुति सुज़ुकी ने 2019 में सदस्यता कार्यक्रम साथ शुरू किया था और और अब कंपनी ने रेंज में नए मॉडल जोड़ दिए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कार लीज़िंग ने बाजार ने भारत में देर से आना शुरू किया है लेकिन अब लगभग सभी प्रमुख कार निर्माता अब सदस्यता के आधार पर अपने मॉडल पेश कर रहे हैं. मारुति सुज़ुकी ने 2019 में सदस्यता कार्यक्रम के साथ शुरुआत की थी और पिछले साल इसे कई अधिक शहरों में फैला दिया था और अब कंपनी ने इस पेशकश में और मॉडल जोड़ दिए हैं. अब एस-क्रॉस, इग्निस और वैगनआर जैसे मॉडल भी मौजूदा मारुति सुज़ुकी सदस्यता कार्यक्रम का हिस्सा हैं. कहने की जरूरत नहीं है, कार्यक्रम वास्तव में मालिक बने बिना एक बिल्कुल नई कार का उपयोग करने की अनुमति देता है.

    rdqrva0s

    दिल्ली में बेस वैगनआर Lxi वेरिएंट के लिए 48 महीनों के लिए रु 12,722 हर माह चुकाने होंगे.

    मारुति सुज़ुकी की नेक्सा रेंज में एस-क्रॉस और इग्निस और एरेना रेंज में वैगनआर को शामिल करने के साथ सदस्यता अधिक सस्ती भी हो गई है. दिल्ली में बेस वैगनआर Lxi वेरिएंट के लिए 48 महीनों के लिए रु 12,722 हर माह चुकाने होंगे. वहीं बेस इग्निस सिग्मा के लिए 48 महीनों के लिए रु 13,772 हर माह चुकाने होंगे. Maruti Suzuki Subscribe पहले से ही भारत के आठ शहरों में लॉन्च की गई है और यह इन कारों को व्हाइट नंबर प्लेट में पेश करती है, ताकि ग्राहक के नाम पर इसका निजी पंजीकरण हो.

    यह भी पढ़ें: ऑटो बिक्री दिसंबर 2020: मारुति सुज़ुकी ने घरेलू बाजार में 19.5% की वृद्धि दर्ज की

    मारुति सुज़ुकी सब्सक्राइब के तहत पेश की गई अन्य मारुति सुज़ुकी कारों में एरिना से रेंज से स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा, एर्टिगा और नेक्सा से बलेनो, सियाज और एक्सएल 6 शामिल हैं. ग्राहक 24 महीने, 36 महीने या 48 महीने के कार्यकाल का प्लान चुन सकते हैं. जो मासिक शुल्क का भुगतान होता है उसमे रखरखाव सड़क के किनारे सहायता और बीमा शामिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें