लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने फ्री सर्विस और वारंटी की अवधि को आगे बढ़ाया

कंपनी की कारों पर 15 मार्च, 2021 से 31 मई, 2021 के बीच ख़त्म हो रही मुफ्त सर्विस और वारंटी की अवधि को 30 जून, 2021 तक बढ़ाया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी इंडिया अपनी कारों पर ग्राहकों के लिए मुफ्त सर्विस, वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी की पेशकश कर रही है. यह एक्सटेंशन 15 मार्च, 2021 और 31 मई, 2021 के बीच समाप्त होने वाली मुफ्त सर्विस और वारंटी पर लागू होगा. इन सेवाओं को अब 30 जून, 2021 तक बढ़ाया गया है. हालांकि कार निर्माता ने आगे के विस्तार के बारे में कुछ नही कहा है, लेकिन अगर 30 जून तक COVID-19 संकट के हालात मे सुधार नही होता है, तो ऐसा ही कदम आगे भी लिया जा सकता है.

    oef7l7j8

    मारुति ऑक्सीजन का उत्पादन बढ़ाने में दो कंपनियों की मदद भी कर रही है.

    पार्थो बनर्जी, वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (सर्विस) - मारुति सुज़ुकी इंडिया ने कहा, "ग्राहक सुविधा के लिए, हमने 30 जून 2021 तक अपनी कारों के लिए फ्री सर्विस, वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी का विस्तार करने का फैसला किया है. इससे पहले, ये 15 मार्च से 31 मई, 2021 के बीच की अवधि समाप्त हो रही थी. चूंकि कई राज्यों में प्रतिबंध लगे हैं इस कदम से ग्राहकों को राहत मिलेगी. प्रतिबंध हटने पर वे अपनी सुविधानुसार इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं."

    यह भी पढ़ें: मारुति सुज़ुकी ने ऑक्सीजन का उत्पादन बढ़ाने के लिए दो कंपनियों से साझेदारी की

    हमने वाहन निर्माताओं को पिछले साल भी इसी तरह की पहल करते हुए देखा था, जब पूरे देश में कोविड​​-19 वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सख्त लॉकडाउन लगाया गया था. मारुति सुज़ुकी के अलावा टाटा मोटर्स ने भी इसी तरह की पहल की घोषणा की है. मारुति सुज़ुकी ने ऑक्सीजन जनरेटर प्लांट्स के उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए दो कंपनियों के साथ हाथ भी मिलाया है. कंपनी की मदद से इन प्लांट्स की उत्पादन क्षमता को बढ़ाया जा रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें