लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने मुंबई समेत 4 शहरों में कार सब्सक्रिप्शन सेवाओं को बढ़ाया

मारुति सुज़ुकी सब्सक्राइब के लिए कंपनी ने फिर से ओट्रिक्स ऑटो इन्फ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज़ के साथ भागीदारी की है. ग्राहक इस कार्यक्रम के तहत 48 महीनों तक के लिए कार किराये पर ले सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी इंडिया ने चार नए शहरों - मुंबई (नवी मुंबई और ठाणे सहित), चेन्नई, अहमदाबाद और गांधीनगर में, अपनी कार सदस्यता सेवा शुरू करने की घोषणा की है. अब तक, कंपनी का विशेष कार सदस्यता कार्यक्रम केवल दिल्ली-एनसीआर, बैंगलोर, हैदराबाद और पुणे में उपलब्ध था. इस बार भी, मारुति सुज़ुकी इंडिया ने इस सेवा की पेशकश करने के लिए ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज़ के साथ साझेदारी की है, जो व्यक्तिगत ग्राहकों को वाहन खरीदने के बजाय एक मासिक शुल्क का भुगतान करके नई कार का उपयोग करने की अनुमति देता है. मासिक शुल्क पूरे कार्यकाल के लिए रखरखाव और बीमा को भी कवर करता है.

    यह भी पढ़ें: मारुति सुज़ुकी ने हैदराबाद और पुणे में कार सब्सक्रिप्शन सेवाएं शुरू की

    tei0ckag

    कार्यक्रम कई नई मारुति सुज़ुकी कारों में से चयन करने की अनुमति देता है.

    शशांक श्रीवास्तव, कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) मारुति सुज़ुकी इंडिया ने कहा, "मारुति सुज़ुकी सदस्यता कार्यक्रम को ग्राहकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है. हमें पायलट लॉन्च के पहले कुछ महीनों में 6,600 से अधिक पूछताछ मिली हैं. हम मुंबई, चेन्नई, अहमदाबाद और गांधीनगर में कार्यक्रम शुरू करते हुए खुश हैं. मारुति सुज़ुकी सदस्यता कार्यक्रम लचीला कार्यकाल, शून्य डाउन पेमेंट, बीमा और पूर्ण रखरखाव जैसे लाभों का एक गुलदस्ता के साथ आता है. यह कार्यक्रम 24x7 सड़क के किनारे सहायता भी देता है. हम 2 से 3 साल की अवधि में 40-60 शहरों में मारुति सुज़ुकी सदस्यता कार्यक्रम शुरू करने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं.”

    r0vks5ms

    मासिक शुल्क पूरे कार्यकाल के लिए रखरखाव और बीमा को भी कवर करता है.

    कार्यक्रम कई नई मारुति सुज़ुकी कारों में से चयन करने की अनुमति देता है. इसमें स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा, एर्टिगा, बलेनो, सियाज़ और XL6 शामिल हैं. कारें सफेद नंबर प्लेट के साथ आएंगी, जिसका मतलब है कि यह ग्राहक के नाम पर रजिस्टर होंगी. 48 महीने के कार्यकाल के लिए एक स्विफ्ट LXI के लिए मासिक सदस्यता शुल्क मुम्बई में, ₹  15,368, चेन्नई में ₹ 15,196, अहमदाबाद में ₹ 14,665 और गांधीनगर में ₹ 14,691 है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें