लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने कारों पर फ्री सर्विस और वारंटी 31 जुलाई तक बढ़ाई

मारुति सुज़ुकी ने उन मुफ्त सर्विस, वारंटी और एक्सटेंडिड वारंटी योजनाओं को बढ़ा दिया है जो 15 मार्च, 2021 से 30 जून, 2021 के बीच समाप्त हो गई हैं या समाप्त हो जाएंगी. इन्हें 31 जुलाई, 2021 तक बढ़ाया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी इंडिया ने एक बार फिर अपनी मुफ्त सर्विस और वारंटी अवधि को एक महीने के लिए बढ़ा दिया है. इससे पहले मई में, कंपनी ने घोषणा की थी कि सभी ग्राहक जो COVID-19 लॉकडाउन के कारण अपनी वारंटी, एक्सटेंडिड वारंटी और मेंटेनेंस सेवाओं (PMS) का लाभ नहीं उठा पा रहे थे, उन्हें 30 जून 2021 तक का विस्तार मिलेगा. यह ऑफर उन योजनाओं पर था जो 15 मार्च से 31 मई, 2021 के बीच समाप्त हो रही थीं. अब, कंपनी ने इसे 31 जुलाई तक बढ़ा दिया है, और अब यह उन सभी सेवाओं को कवर करेगी जो 15 मार्च से 30 जून के बीच समाप्त होने वाली हैं.

    df2l4aao

    इससे पहले कंपनी ने इश सेवाओं पर 30 जून 2021 तक का विस्तार किया था

    सेवाओं के विस्तार के बारे में बात करते हुए, मारुति सुज़ुकी इंडिया के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (सर्विस) पार्थो बनर्जी ने कहा, “हमने अपने ग्राहकों के लिए 31 जुलाई, 2021 तक मुफ्त सेवाओं, वारंटी और एक्सटेंडिड वारंटी का विस्तार करने का निर्णय लिया है. यह ग्राहकों को सुविधा के लिए किया जा रहा है, क्योंकि वे महामारी के समय में प्रतिबंधित आवाजाही का सामना कर रहे हैं. अब, वह अपनी सुविधानुसार इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. हमारे सर्विस सेंटर सरकार द्वारा अनिवार्य सभी सुरक्षा मानकों का पालन कर रही हैं. इसके अलावा, उन लोगों के लिए जो सर्विस सेंटर नहीं जा सकते हैं, हमारे पास एक मुप्त वाहन पिक-अप और ड्रॉप की सुविधा भी है. हम ग्राहकों से अपने वाहनों के बेहतर रखरखाव के लिए इन सेवाओं का लाभ उठाने का आग्रह करते हैं."

    यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी ने जून 2021 में बेचे कुल 1,47,368 वाहन, मई के मुकाबले तिगुनी बिक्री

    जून 2021 में, अधिकांश राज्यों ने प्रतिबंधों और लॉकडाउन में ढील देना शुरू कर दिया था, इस प्रकार बहुत सारे ब्रांड अपने शोरूम और सर्विस सेंटर खोलने में सक्षम हो गए.

    Calendar-icon

    Last Updated on July 2, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें