लॉगिन

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा का सीएनजी अवतार हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 12.85 लाख से शुरू

मारुति सुजुकी ने ग्रैंड विटारा के सीएनजी अवतार को बाज़ार में उतार दिया है, कंपनी की योजना 14 मॉडलों को सीएनजी में पेश करने की है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 6, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुजुकी ने आधिकारिक तौर पर देश में फैक्ट्री फिटेड सीएनजी ग्रैंड विटारा को लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमतें ₹12.85 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं. सीएनजी वैरिएंट डेल्टा और जेटा में उपलब्ध है, जिनकी कीमत क्रमशः ₹12.85 लाख और ₹14.84 लाख तय की गई हैं (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम) हैं.

    यह भी पढ़ें: 2022 मारुति सुज़ुकी ग्रैंड विटारा का रिव्यू

    मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा सीएनजी वैरिएंट को ताकत देने के लिए एक 1.5-लीटर NA पेट्रोल इंजन है जो पेट्रोल मोड में 103bhp ताकत और 136Nm का टार्क पैदा करती है, जबकि सीएनजी मोड पर 87bhp की ताकत और 121.5Nm का पीक टार्क पैदा करती है. फाइव-स्पीड मैनुअल यूनिट ऑफर पर एकमात्र ट्रांसमिशन है. मध्यम आकार की एसयूवी के सीएनजी एडिशन का दावा है कि यह 26.6 किमी/किग्रा का माइलेज देती है.

    Maruti

    मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा सीएनजी वर्जन के फीचर हाइलाइट्स में सिग्नेचर स्मार्टप्ले प्रो+ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, सुजुकी कनेक्ट टेलीमैटिक्स और छह एयरबैग शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, मॉडल के एस-सीएनजी वैरिएंट को भी ₹30,723 से शुरू होने वाली मासिक सदस्यता शुल्क के साथ मारुति सुजुकी सब्सक्राइब के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है.

    7vo22igo

    इस अवसर पर बोलते हुए, शशांक श्रीवास्तव, सीनियर एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, मार्केटिंग एंड सेल्स, मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा, “सितंबर 2022 में लॉन्च होने के बाद से ग्रैंड विटारा को भारतीय उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, इसकी एसयूवी अपील के लिए धन्यवाद. कई भविष्य के लिए तैयार पावरट्रेन। एस-सीएनजी विकल्प की शुरूआत ने ग्रैंड विटारा की अपील को और बढ़ा दिया है. ग्रैंड विटारा एस-सीएनजी हमारी ग्रीन-इंजनों की पेशकशों को विस्तृत करने की हमारी आक्रामक योजना में योगदान देगी, जिसका विस्तार 14 मॉडलों तक होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें