लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने 19 सालों में भारत में 40 लाख पुरानी कारें बेचीं

मारुति सुज़ुकी की ट्रू वैल्यू की कारों में 376 तरह की जांच की जाती है और प्रमाणित कारें 1 साल की वारंटी और 3 मुफ्त सर्विस के साथ आती हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 4, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी ने घोषणा की कि उसकी पुरानी कारों की शाखा, ट्रू वैल्यू ने 19 सालों में 40 लाख पुरानी कारों की बिक्री कर ली है. कंपनी साल 2020 में इस मुकाम तक पहुंची. यह 2001 में था, कि कंपनी ने इस्तेमाल की गई कारों के कारोबार में कदम रखा और तब से ट्रू वैल्यू ने पूरे देश में अपना विस्तार किया है. कंपनी के फिल्हाल 268 शहरों में 550 से अधिक आउटलेट्स हैं. पुरानी कारों के कारोबार में पिछले कुछ महीनों में मज़बूत बिक्री दिखी है. इसके लिए महामारी को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है क्योंकि लोगों की कोशिश सामाजिक दूरी बनाने की रही है.

    maruti suzuki true value pre owned car business

    महामारी के चलते पुरानी कारों के कारोबार में पिछले कुछ महीनों में मज़बूत बिक्री दिखी है. 

    मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक (सेल्स और मार्केटिंम) शशांक श्रीवास्तव ने कहा,"भारत में पुरानी कारों का बाजार अत्यधिक असंगठित है और ख़रीदारों को सुरक्षित, विश्वसनीय और पारदर्शी खरीद और बिक्री का अनुभव देन वाले बहुत कम खिलाड़ी हैं. इन मुद्दों को दूर करने के लिए ही ट्रू वैल्यू को शुरु किया गया था. यह सुनिश्चित किया गया था कि पुरानी कारों के खरीदारों को नई कार खरीदारों के समान अनुभव प्राप्त हो. 40 लाख  से अधिक ट्रू वैल्यू कारों की बिक्री का रिकॉर्ड हमारे ग्राहकों को ब्रांड के लिए लगातार समर्थन और प्यार की निशानी है.”

    यह भी पढ़ें: नई जनरेशन मारुति सुज़ुकी सेलेरियो को एक बार फिर टेस्टिंग करते हुए देखा गया

    मारुति सुज़ुकी की ट्रू वैल्यू की कीरों में 376 तरह की जांच की जाती है और प्रमाणित कारें 1 साल की वारंटी और 3 मुफ्त सर्विस के साथ आती हैं. साथ ही कंपनी इस्तेमाल की गई कारों के साथ बीमा और लोन जैसी सुविधाएं देती है ताकि ग्राहकों को एक ही छत के नीचे सब कुछ मिल सके.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें