लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने स्विफ्ट और सभी सीएनजी कारों की कीमतों में Rs. 15,000 तक का इज़ाफा किया

नई कीमतें 12 जुलाई, 2021 से लागू होंगी और अन्य मॉडलों के लिए कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी इंडिया ने एक नियामक फाइलिंग के माध्यम से घोषणा की है कि स्विफ्ट हैचबैक और कंपनी के सारे सीएनजी मॉडलों की कीमतों में रु 15,000 तक की वृद्धि की गई है. कार निर्माता ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) की एक फाइलिंग में कहा कि नई कीमतें आज यानि 12 जुलाई, 2021 से लागू होंगी. फाइलिंग में कहा गया है कि कीमतों में बढ़ोतरी मुख्य रूप से बढ़ी इनपुट लागतों में वृद्धि के कारण हुई है. कंपनी अन्य पेट्रोल मॉडलों की कीमतें बढ़ाने की भी योजना बना रही है, और इसके बारे में एक घोषणा जल्द ही की जा सकती है.

    7jd7v128

    इस साल इंडो-जापानी कार निर्माता की ओर से यह तीसरी कीमत वृद्धि है.

    अपनी नियामक फाइलिंग में, मारुति सुज़ुकी इंडिया ने कहा, "21 जून 2021 के हमारे पहले संचार के संदर्भ में, मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड ने आज विभिन्न इनपुट लागतों में वृद्धि के कारण स्विफ्ट और सभी सीएनजी वेरिएंट के लिए मूल्य परिवर्तन की घोषणा की है. इन मॉडलों पर दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमतें ₹ 15,000 तक बढ़ाई गई हैं. नई कीमतें आज यानी 12 जुलाई 2021 से प्रभावी हैं. अन्य मॉडलों में मूल्य वृद्धि शीघ्र ही की जाएगी है और इसके बारे में सूचित किया जाएगा."

    यह भी पढ़ें: मारुति सुज़ुकी कार फायनेंस की ऑनलाइन सुविधा भारतीय ग्राहकों के लिए पेश

    इससे पहले जून 2021 में, मारुति सुज़ुकी इंडिया ने वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में अपने वाहनों की कीमतों में वृद्धि करने की योजना की घोषणा की थी. उस समय, कंपनी ने बढ़ोतरी की मात्रा का खुलासा नहीं किया था, लेकिन यह कहा था कि इनपुट लागत में वृद्धि का प्रभाव ग्राहकों पर डाला जाएगा. इस साल इंडो-जापानी कार निर्माता की ओर से यह तीसरी कीमत वृद्धि है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें