भारत में नई बाइक और कारें

मारुति सुजुकी ने लॉन्च किया अल्टो का एमएस धोनी लिमिटेड एडिशन

फोटो देखें

खास बातें

  • मारुति सुजुकी ने अल्टो का एमएस धोनी लिमिटेड एडिशन उतारा
  • इस लिमिटेड एडिशन की डिलिवरी अक्टूबर से शुरू होगी
  • लिमिटेड एडिशन की कीमत का ऐलान अभी नहीं किया गया है

मारुति सुजुकी ने हाल ही में अल्टो और अल्टो 800 के10 के लिमिटेड एडिशन को लॉन्च किया है। इन लिमिटेड एडिशन कार को एमएस धोनी से प्रेरित बताया गया है और इन्हें एमएस धोनी लिमिटेड एडिशन नाम दिया गया है। आपको बता दें कि क्रिकेटर एमएमस धोनी की जीवन पर बन रही फिल्म 'M.S. Dhoni- The Untold Story' में मारुति सुजुकी भी जुड़ी हुई है। फिलहाल, कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन कार की कीमत का खुलासा नहीं किया है। ये दोनों कार के लिमिटेड एडिशन की डिलिवरी अक्टूबर से शुरू की जाएगी।

मारुति सुजुकी अल्टो 800

2.89 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
मारुति सुजुकी अल्टो 800

लॉन्च के मौके पर कंपनी के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) आरएस कल्सी ने कहा, 'अल्टो भारत में एक विश्वसनीय कार के तौर पर पहचानी जाती है और इसलिए ये कार एमएस धोनी पर बन रही फिल्म से जुड़ी हुई है। एमएस धोनी और मारुति सुजुकी अल्टो, दोनों को ही पूरे देश में पसंद किया जाता है। अल्टो एकमात्र ऐसी कार है जिसने अब तक 30 लाख यूनिट बिक्री का आंकड़ा छूआ है। धोनी और अल्टो दोनों ही अपने अपने क्षेत्र के स्टार हैं।'

0 Comments

मारुति सुजुकी अल्टो के इस लिमिटेड एडिशन में नया बॉडी ग्राफिक्स, एमएस धोनी का सिग्नेचर, स्पोर्टी सीट कवर (7 नंबर लिखा हुआ), अत्याधुनिक म्यूजिक सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। हालांकि इसके अलावा कार के इंजन या अन्य फीचर्स में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। मारुति सुजुकी अल्टो 800 में 796 सीसी, 47.3 बीएचपी और अल्टो के10 में 998 सीसी, 67 बीएचपी इंजन लगा है।

कम्पेयर मारुति सुजुकी अल्टो 800 मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ