लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने पेश किए ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर के फेस्टिवल एडशन वेरिएंट

त्योहारों के मौसम में यह किट रु 25,490 ऑल्टो के लिए दिया जा रहा है जो कार की कीमत के बाद देना होगा. जानें क्या है बाकी कारों पर मिलने वाले किट के दाम?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी ने किफायती कार खरीदने में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहकों के लिए एंट्री-लेवल कारों में नए फेस्टिवल एडिशन लॉन्च कर दिए हैं जिनमें ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर हैचबैक शामिल हैं. नए स्पेशल एडिशन के साथ सामान्य वेरिएंट में ऐक्सेसरी दे रही है जिसमें इसकी स्टाइल बेहतर बनाने वाले एलिमेंट और फीचर्स शामिल हैं. मारुति सुज़ुकी ऑल्टो के फेस्टिवल एडिशन किट में पायोनियर टचस्क्रीन म्यूज़िक सिस्टम के साथ 6 कैनवू स्पीकर्स, सिक्योरिटी सिस्टम, दो रंगों में सीट कवर्स और स्टीयरिंग व्हील कवर शामिल हैं. इस त्योहारों के मौसम में यह किट रु 25,490 ऑल्टो के लिए दिया जा रहा है जो कार की कीमत के बाद देना होगा.

    0agkj28sमारुति सुज़ुकी सेलेरियो फेस्टिवल एडिशन किटी की कीमत रु 25,990 है

    इसके जैसे ही मारुति सुज़ुकी सेलेरियो फेस्टिवल एडिशन के साथ सोनी डबल-डिन ऑडियो सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्टाइलिश सीट कवर्स, आकर्षक पिआनो ब्लैक बॉडी साइड मोल्डिंग और डिज़ाइन मैट्स दी गई हैं. इस किट की कीमत रु 25,990 है. अंत में मारुति सुज़ुकी वैगनआर के साथ मिली फेस्टिवल एडिशन किट के अंतर्गत कॉस्मैटिक बदलाव आते हैं जिनमें अगले और पिछले बंपर के प्रोटेक्टर्स, अगली ग्रिल के साथ क्रोम गार्निश, साइड स्कर्ट्स, स्टाइलिश थीम के सीट कवर्स और इंटीरियर स्टाइलिंग किट के अलावा ऐसे ही कई फीचर्स दिए गए हैं. इस पैकेज की कीमत रु 29,990 है.

    ये भी पढ़ें : मारुति की एक और कार को मिली शून्य स्टार क्रैश रेटिंग, किआ सेल्टोस को मिले 3 स्टार

    im72u5pcमारुति सुज़ुकी वैगनआर के साथ फेस्टिवल एडिशन किट की कीमत रु 29,990 है

    कारों के साथ मारुति सुज़ुकी द्वारा दी जा रही फेस्टिवल किट असल में ऐक्सेसरी हैं जिन्हें डीलरशिप पर लगाया जाएगा और इससे वाहन की वॉरंटी के कवर पर कोई असर नहीं पड़ेगा. ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर कंपनी की खूब बिकने वाली कारों में आती हैं और पहली बार कार खरीदने वालों में इन कारों को खूब पसंद किया जाता है. नई फेस्टिव किट के ज़रिए कंपनी कारों को और भी आकर्षक और पैसा वसूल बनाने का लक्ष्य लेकर चल रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें