carandbike logo

मारुति सुज़ुकी ने शुरू किया मेल इनोवेशन प्रोग्राम का पांचवां दौर

मारुति इंडिया ने अपने मोबिलिटी एंड ऑटोमोबाइल इनोवेशन लैब प्रोग्राम के पांचवें दौर की घोषणा कर दी है

स्टार्टअप कंपनियों के लिए मारुति सुज़ुकी के साथ बिजनेस करने का बेस्‍ट मौका expand फोटो देखें
स्टार्टअप कंपनियों के लिए मारुति सुज़ुकी के साथ बिजनेस करने का बेस्‍ट मौका

अगर आप टेक्‍नोलॉजिक्‍ली साउंड हैं यानि तकनीक समझने में धुरंधर हैं तो आपको देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुज़ुकी के साथ काम करने का मौका मिल सकता है. मारुति इंडिया ने अपने मोबिलिटी एंड ऑटोमोबाइल इनोवेशन मेल प्रोग्राम के पांचवें दौर की घोषणा कर दी है. इस प्रोग्राम में भाग लेने के लिए स्टार्ट-अप को आमंत्रित कर रही है, जिसके तहत कंपनी मोबिलिटी क्षेत्र की तकनीक विकसित करने वाले स्टार्ट-अप की मदद करेगी. जनवरी 2019 में पहली बार लॉन्च की गई, मेल पहल ने अब तक पिछले चार राउंड में 18 स्टार्ट-अप के साथ काम किया है, उन 18 में से 4 कंपनियां मारुति सुज़ुकी इंडिया के साथ अभी भी काम कर रही हैं.

fks8c3ns

कंपनी ने अब तक इनोवेशन लैब प्रोग्राम के पिछले चार दौर में 18 स्टार्टअप्स के साथ गठजोड़ किया है

प्रबंध निदेशक और सीईओ, मारुति सुज़ुकी इंडिया केनिची अयुकावा ने कहा, "हम अपने मेल कार्यक्रम के माध्यम से स्टार्ट-अप कंपनियों को सहयोग और बढ़ावा देने के लिए और इस प्रोग्राम दो साल पूरा करने के लिए बेहद खुश हैं. हमने 18 स्टार्ट-अप के साथ काम किया है और 10 पीओसी को सक्षम किया है." अगले कदम के रूप में पांचवे दौर में ऑटोमोबाइल उद्योग के लिए हम इनोवेटिव विचारों वाली स्टार्टअप के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं, कोरोना महामारी की स्थिति को देखते बदलाव की उम्मीद के साथ स्टार्टअप शुरू करने वाले उद्यमी हमारी पांचवें दौर के लिए आवेदन कर सकते हैं.

 ये भी पढ़े : मारुति सुज़की ने अपने ऑनलाइन बिक्री नेटवर्क के माध्यम से 2 लाख कारें बेचीं

mp7637kg
मारुति सुज़ुकी ने जीएचवी एक्सलेरेटर के साथ पार्टनरशिप की है, जो एक डो जापानी कंपनी है
यह भी पढ़ें: मारुति सुज़ुकी ने पेश किए ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर के फेस्टिवल एडशन वेरिएंट
0 Comments

इस पहल के लिए मारुति सुज़ुकी ने जीएचवी एक्सलेरेटर के साथ पार्टनरशिप की है, जो उन्हें एक इनोवेटिव और कस्टमर ओरिएंटिड समाधान की पहचान करने में मदद करेगा. कंपनी की तरफ से अपने कार्यक्रम में चुनी गई घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय स्टार्ट-अप को मार्केटिंग और सेल्स, इंजीनियरिंग, सर्विस, प्रोडक्शन, लॉजिस्टिक्स, वेयरहाउसिंग, स्पेयर जैसे फंक्शंस में किसी भी लाइव केस के लिए इंडस्ट्री रेडी सॉल्यूशंस विकसित करने के लिए कंपनी के साथ प्रूफ ऑफ कॉन्सेप्ट (पीओसी) लेने का मौका मिलता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.